1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. bihar news criminals shot student in bhojpur condition critical police engaged in investigation asj

Bihar News: भोजपुर में अपराधियों ने छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 अपराधियों ने मारी गोली
अपराधियों ने मारी गोली
सोशल मीडिया

आरा. बिहार में बेखौफ अपराधी अब पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ मठिया मोड़ के पास गुरुवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक छात्र को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल छात्र को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह चार की संख्या में अपराधी आये और चाय की दुकान पर चाय पी रहे छात्र को गाली मार कर भाग गये. घायल छात्र की पहचान अनाईठ मठिया मोहल्ला निवासी अरुण उदय कुमार चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र राज कुमार चौधरी के रूप में की गयी है. अपराधियों ने राज कुमार चौधरी को दो गोलियां मारी है.

घायल छात्र राज कुमार ने बताया कि वह अपने घर से चचेरे भाई अंकित साथ बाइक पर सवार होकर अनाईठ मठिया मोहल्ले के पास चाय पीने के लिए चाय की दुकान पर गया था. इसी दौरान चार की संख्या में आये अपराधियों ने उसपर फायरिंग शुरू कर दी. दो गोलियां उसके शरीर में लगी है. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही आरा सदर अस्पताल पहुंचे एएसपी हिमांशु और नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने घटना की जानकारी ली. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें