1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. bihar balu news today as firing in arrah for balu khanan two died in sand news bihar skt

VIDEO: बिहार में बालू घाट पर बर्चस्व को लेकर गैंगवार, फिल्मी स्टाइल में चली ताबड़तोड़ गोली, दो की मौत

बिहार में एकतरफ जहां बालू माफियाओं पर नकेल कसने कार्रवाई जोरों पर दिखती है वहीं आरा में बालू को लेकर गैंगवार का नजारा दिखा जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोइलवर के कमालुचक दियारा इलाके में  गोलीबारी
कोइलवर के कमालुचक दियारा इलाके में गोलीबारी
सोशल मीडिया

आरा के कोइलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव से पूरब कमालुचक दियारा इलाके में शुक्रवार को बालू के घाटों पर अपना अधिकार जमाने को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी. मरने वाले दोनों लोग एक ही पक्ष के बताये जा रहे हैं. घटना के बाद खदान में अवैध बालू लोड करने पहुंचे ट्रैक्टर चालकों और मजदूरों के बीच भगदड़ मच गयी.

मृतकों में एक यूपी के निवासी

इधर, दो की मौत की सूचना मिलते ही एएसपी हिमांशु कोइलवर और बड़हरा थानों की पुलिस के साथ कमालुचक दियारा क्षेत्र में पहुंचे और घटनास्थल से दोनों शवों को बरामद किया. मृतकों में एक की पहचान उत्तरप्रदेश के महराजगंज के बेहरिया, कम्हरिया कला गांव के 40 वर्षीय दुर्गेश कुमार के रूप में की गयी है.

दियारा क्षेत्र में तनाव का माहौल

गोलीबारी का शिकार बने दूसरे मृतक की पहचान नहीं हुई है. दोनों शवों को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा ले गयी. फायरिंग को लेकर दियारा क्षेत्र और पचरुखिया कला गांव में तनाव का माहौल है.

छानबीन में जुटी पुलिस

बता दें कि कोइलवर और बड़हरा थाना क्षेत्र के सोन के तटवर्ती क्षेत्र बिंदगांवा, कमालुचक, राजापुर, पचरुखिया, महादेवचक सेमरिया में बालू पर वर्चस्व बनाने को लेकर अक्सर बंदूकें गरजती रहती हैं, जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल रहता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पिछले साल भी हुई थी गोलीबारी

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि पहले भी दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है. वर्ष 2021 में भी बालू को लेकर गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें