1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. ara road accident speeding car trampled six people home guard jawan died in bihar news

आरा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को रौंदा, होमगार्ड जवान की इलाज के दौरान मौत

30 बजे एक अनियंत्रित कार ने पाँच पुलिसकर्मी समेत छह लोगों को कुचल दिया है. जिसमें एक होमगार्ड के जवान की मौत हो गई है. घटना उस वक्त हुई जब पुलिसकर्मी गश्ती के दौरान एक अन्य कार से पूछताछ कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरा में भीषण सड़क हादसा
आरा में भीषण सड़क हादसा
प्रभात खबर

आरा के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पाँच पुलिसकर्मी समेत छह लोगों को कुचल दिया है. घटना उस वक्त हुई जब पुलिसकर्मी गश्ती के दौरान एक अन्य गाड़ी की पूछताछ कर तलाशी ले रही थे. उसी वक्त अचानक एक अनियंत्रित कार ने ठोकर मार दी जिसमें कई लोग दुर्घटना ग्रस्त हो गए.

अन्य कार से पूछताछ कर रहे थे पुलिसकर्मी 

घटना के बारे में बताया जा रहा है की मनीष कुमार बरहरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर से अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहा था उस दौरान गुरुवार की सुबह करीब 1.30 बजे गजराजगंज चौकी थाने के पुलिसकर्मी बिहिया थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप के पास उनसे पूछताछ कर ही रही थी. कि वह इतनी देर से कहां से लौट रहे हैं. तभी एक तेज रफ्तार कार ने पांच पुलिसकर्मियों और मनीष कुमार सिंह को रौंद दिया. जिसके बाद सभी छह घायलों को आरा के सदर अस्पताल ले जाया गया.

होमगार्ड की मौत 

दुर्घटना के बाद सभी छह घायलों को आरा के सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान ही एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई. अन्य घायल लोगों का प्राथमिक इलाज किया गया. वहीं एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया. जबकि महिला एसआई और होमगार्ड समेत चार लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इलाज के लिए पटना रेफर 

मृतक होमगार्ड जवान की पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के धोबहा ओपी अंतर्गत मैनपुर गांव का रहने वाला 58 साल के भगवान साह के रूप में की गई है. गजराजगंज चौकी थाने के एसएचओ चंदन कुमार ने बताया कि घायल मनीष कुमार सिंह को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

कार मालिक की तलाश में जुटी पुलिस  

वहीं सब इंस्पेक्टर अदिति कुमारी, होमगार्ड सिपाही शिव कुमार उपाध्याय, बालेश्वर सिंह और पुलिस वाहन के चालक बिनय कुमार को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. जिस कार से यह घटना हुई पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. पुलिस घटना को अंजाम देकर फरार हुए कार के मालिक की तलाश करने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें