1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. ara criminals ridiculed the youth with bullets in dispute people blocked the road in anger in bihar news

आरा में आपसी विवाद में अपराधियों ने युवक को गोलियों से किया छलनी, लोगों ने गुस्से में किया सड़क जाम

आरा के नगर थाना क्षेत्र के अबरपुल मुहल्ले में शुक्रवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. युवक को 11 गोलियां लगी हैं, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराधियों ने युवक को मारी 11 गोलियां
अपराधियों ने युवक को मारी 11 गोलियां
file

आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के अबरपुल मुहल्ले में शुक्रवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. युवक को 11 गोलियां लगी हैं, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान अबरपुल निवासी मो मजिद के पुत्र मो मोनू के रूप में की गयी है. वह पेशे से दर्जी का काम करता था, जबकि उसका आपराधिक इतिहास भी है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

लिफाफा खरीदने दुकान पर गया था युवक 

बताया जाता है कि मोनू शुक्रवार की रात किसी शादी समारोह में जाने के लिए दुकान पर लिफाफा खरीदने के लिए गया था. उसी समय घात लगाये तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे मोनू वहीं पर गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. स्थानीय लोगों की सहायता से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद गुस्साये लोगों ने शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी और मृतक के आश्रितों को पांच लाख का मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. बाद में नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इधर, घटना की सूचना पाकर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु कुमार भी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया. इसके बाद जाम समाप्त हुआ.

आपसी विवाद में मारी गोली 

पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि मोनू वर्ष 2020 में पूर्व वार्ड पार्षद के भतीजे तालिब को गोली मारने के मामले में आरोपित था. पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. इस संबंध में एसपी विनय तिवारी ने बताया कि घटना को लेकर प्रथमदृष्टया आपसी विवाद की बात सामने आ रही है. मामले की जांच की जा रही है. किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें