1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. 4 youths beaten up on charges of battery theft in ara latest crime news petrol poured in private part rjs

बैट्री चोरी के आरोप 4 युवकों की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

बिहार के भोजपुर जिले में बैट्री चोरी के आरोप में बुधवार को चार युवकों की पिटाई करने के बाद उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का एक मामला सामने आया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बैट्री चोरी के आरोप युवकों की पिटाई
बैट्री चोरी के आरोप युवकों की पिटाई
प्रभात खबर

पटना. बिहार के भोजपुर जिले में बैट्री चोरी के आरोप में बुधवार को चार युवकों की पिटाई करने के बाद उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का एक मामला सामने आया है. घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट गांव की है. इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गई है. लेकिन, घटना के 24 घंटे के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इधर, पीड़ितों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है. पीड़ित लोगों की पहचान बबुरबानी घाट निवासी स्व. महेश चौधरी का पुत्र टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी, कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी भोला महतो और वकील कुमार के रुप में हुई है. अभी भी पीड़ित एक अन्य युवक की पहचान नहीं हो पायी है.

टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कोइलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर मारपीट और बर्बरता करने का आरोप लगाया है. टुनटुन ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान आए और कोइलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर उसके तीन साथियों के साथ पकड़ कर ले गए. वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले जमकर पिटाई की और जबरन बैटरी चोरी का आरोप स्वीकार करवाया. इसके बाद उन्हें नंगा कर उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया.

दूसरी ओर पुलिस को दिए लिखित आवेदन में चोरी हुई बैटरी के बदले पैसे की मांग करने एवं पैसे न देने पर भोला महतो और वकील कुमार को जान से मारने की धमकी देने की भी बात सामने आ रही है. भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने कहा कि पीड़ित टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी के बयान पर उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान के खिलाफ नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन. अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें