1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. woman beaten up in front of hajat in araria police station premises questions being raised on video going viral asj

बिहार: अररिया के थाने में गाड़ी पार्क की तो बौखलाये थानेदार, महिलाओं से किया दुर्व्यवहार

बुजुर्ग ने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए पुत्र और पुत्रवधु से अपने जान को खतरा बताया है. हालांकि उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मारपीट करते पुलिसकर्मी
मारपीट करते पुलिसकर्मी
प्रभात खबर

अररिया. जिला के बौसी थाना परिसर में हाजत के सामने सिविल ड्रेस में पुलिस के जवान एक महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया है. इस प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं. यह वीडियो सोमवार की रात का बताया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि बौसी थाना क्षेत्र के बसेटी गांव के वार्ड संख्या पांच के निवासी ताहिर अंसारी ने थाना पहुँच कर पुत्र और पुत्रवधू द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. इसके बाद रात में पुत्र और पुत्रवधू थाना परिसर पहुंचे. पहले तो उनकी गाड़ी को परिसर में जाने से रोका गया, जबकि संतरी को बार बार कहा जा रहा था कि गाड़ी में उनकी मां बैठी हैं जो चल नहीं सकती हैं, लेकिन गाड़ी अंदर लेकर जाने के कारण थानाध्यक्ष गुस्सा गये और पिटाई करने पर उतारू हो गये.

पुलिस ने कुछ देर के लिए पुत्र हुसैन अंसारी को बंद कर दिया गया. इसका विरोध करने पर थानाध्यक्ष समेत पुलिस बलों ने महिलाओं के साथ मारपीट पर उतारू हो गये. इधर, पुलिस का कहना है कि थाने में आकर पुत्र हुसैन अंसारी, जीनत खातून और रहमती खातून बुजुर्ग ताहिर अंसारी के साथ गाली गलौज और दुर्व्यवहार करने लगे. मना करने पर ये लोग पुलिस से उलझ गये. फलस्वरूप पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर ने वायरल वीडियो के मामले में कहा कि थाने में एक बुजुर्ग के साथ उनके परिवार वाले थाना परिसर में मारपीट कर रहे थे. थानाध्यक्ष के मना करने पर भी बेटा पतोहू नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

एसडीपीओ ने कहा कि कानून को हाथ मे लेने का अधिकार किसी को नहीं है और थाने में आकर फरियादी के साथ मारपीट करेगा तो पुलिस को स्थिति नियंत्रित करना होगा. उन्होंने कहा कि बुजुर्ग ने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए पुत्र और पुत्रवधु से अपने जान को खतरा बताया है. हालांकि उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें