1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. the prisoner ran through the drain in order to take him to court police searching with the help of jcb asj

कोर्ट ले जाने के क्रम में नाले के रास्ते भागा कैदी, जेसीबी की मदद से खोज रही पुलिस

नगर थाना से कोर्ट ले जाने के क्रम में एक बाइक चोर कैदी फरार हो गया. पुलिस को चकमा देकर नाले के रास्ते फरार हुए इस कैदी को तलाशने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेसीबी से नाला की खुदाई कर कैदी की तलाशी करती पुलिस
जेसीबी से नाला की खुदाई कर कैदी की तलाशी करती पुलिस
प्रभात खबर

अररिया. नगर थाना से कोर्ट ले जाने के क्रम में एक बाइक चोर कैदी फरार हो गया. पुलिस को चकमा देकर नाले के रास्ते फरार हुए इस कैदी को तलाशने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है.

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के खरैयाबस्ती निवासी शहंसाह पिता अरशद को पुलिस कांड संख्या 377/21 के तहत पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी. कांड संख्या 377/21 आरोपी शहंसाह रास्ते में ही पुलिस को चकमा देकर सड़क किनारे नाले में कूद गया.

अपनी पकड़ से फरार हुए कैदी की तलाश में पुलिस नाले की तलाशी शुरू की. कैदी इतना शातिर निकला कि वो काली मंदिर से बाबाजी के कुटिया तक बने इस गंदे नाले में कीचड़ के बीच लापता हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कैदी इसी नाले में है, वैसे कुछ लोगों की राय है कि वो नाले से निकल चुका है. वैसे पुलिस भी यह मान रही है कि कैदी नाले में ही छुपा हुआ है.

मौके पर मौजूद एसडीएम शैलेश चंद्र दीवाकर, एसडीपीओ पुष्कर कुमार और नगरथानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कैदी की तलाया के लिए जेसीबी मांगा कर जगह जगह पाट तोड़कर तलाशी अभियान चला रखा है.

खबर लिखे जाने तक कैदी का कोई पता नहीं चल पाया है. बाइक चोरी के आरोप में उसे सोमवार की शाम को गिरफ्तार किया गया था.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें