1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. taliban punishment woman beaten in araria bihar as mukhiya accused of khap panchayat skt

बिहार में मुखिया पति का तालिबानी फरमान: बदचलन बता भरी सभा में महिला को बांधकर पीटा, 1 गिरफ्तार, 12 पर केस

अररिया में एक मुखिया पति ने तालिबानी फरमान सुनाया और एक महिला को बदचलन बताते हुए उसके हाथों को बांधकर लटका दिया. सरेआम पंचायत के बाद उसकी पिटाई की गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भरी सभा में महिला को बांधकर पीटा
भरी सभा में महिला को बांधकर पीटा
Prabhat khabar

अररिया जिले की एक पंचायत में तालिबानी फरमान के बाद हैरान करने वाला दृश्य देखने को मिला. महलगांव थाना क्षेत्र के भूना मजगामा पंचायत की मुखिया पति के आदेश पर पंचायत की एक महिला पर गलत आरोप लगाकर उसको बांध कर उसकी पिटाई की गयी. मामले में महलगांव थाना में मुखिया पति शाहिद सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. भरी पंचायत में गाली-गलौज करते हुए एक दर्जन दबंगों ने मिलकर महिला पर लांछन लगाते हुए सरेआम पिटाई की.

आरोपित तालिबान गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

पीड़िता ने महलगांव थाना में केस दर्ज कराया है. महलगांव पुलिस ने एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया. महलगांव के प्रभारी थानाध्यक्ष किशोर झा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम तालिबान है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापामारी में मुखिया प जारी है. उन्होंने बताया कि अन्य आरोपितों में मुखिया पति शाहिद आलम के अलावा मंजर, तालिबान, राशिद समेत कई अन्य हैं.

जानें क्या है मामला

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मजगामा वार्ड-04 की एक विवाहिता अपने घर में 20 जनवरी की रात सोयी थी. देर रात लघुशंका के लिए घर से निकली थी कि इस बीच पड़ोसी मुसब्बिर बुरी नीयत से उसके घर में घुस गया. इस बीच महिला के ससुर युसूफ ने सारा नजारा देख लिया व बाहर से दरवाजा बंद कर हल्ला कर दिया. शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गये. इस बीच दरवाजा खोला गया, लेकिन मुसब्बिर लोगों को चकमा देकर भाग निकला.

मुखिया का तालिबानी फरमान

घटना के दूसरे दिन 21 जनवरी को मुखिया के फरमान पर मो मस्सल के दरवाजे पर पंचायत बुलायी गयी. इसमें पीड़िता को भी बुलाया गया. भरी सभा में मुखिया शाहिद ने महिला से अश्लील बातें पूछते हुए बांधकर लटकाने का आदेश दिया. महिला को आरोपितों ने बांध दिया. गाली-गलौज के बीच महिला को फांसी से लटकाने की बात कहने का वीडियो वायरल हो रहा है. महिला के साथ मारपीट भी की गयी. महिला चीखती-चिल्लाती रही.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें