1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. road accident in bihar luxuri bus going from haryana to purnia collided with truck in araria

हरियाणा से पूर्णिया आ रही लग्जरी बस अररिया में ट्रक से टकरायी, दोनों चालक समेत चार घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

भरगामा (अररिया) : अररिया सुपौल एनएच पर सुकेला मोड़ से आगे गुरुवार की सुबह लग्जरी बस एवं ट्रक की सीधी टक्कर हो गयी. इसमें चार लोग घायल हो गये. घायलों में ट्रक एवं बस का ड्राइवर भी शामिल है. उनके अलावा दो यात्री भी है.

घायलों को स्थानीय लोगों ने भरगामा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भरगामा पहुंचाया है. वहां प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत सभी को अररिया रेफर कर दिया गया. घायलों में ट्रक ड्राइवर व पटना सिटी निवासी तारा यादव, बस ड्राइवर व हरियाणा निवासी मनोज कुमार, यात्री सुफू ऋषि एवं कारी यादव शामिल है.

टक्कर के उपरांत ट्रक चालक केबिन में बुरी तरह फंस गया. ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद ड्राइवर को निकाला गया. घटना के बाबत बताया गया कि हरियाणा से यात्री को लेकर बस पूर्णिया की ओर जा रही थी. बस पर चालीस यात्री सवार थे.

बस ड्राइवर मनोज कुमार ने बताया कि वे अपने सहायक ड्राइवर कृष्ण कुमार एवं खलासी के साथ हरियाणा से पूर्णिया की ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बस को धक्का दे दिया. वही ट्रक ड्राइवर ने बताया कि बस का ड्राइवर ड्राइविंग सीट पर सो रहा था. अचानक से आकर बस ने ट्रक में सीधी टककर मार दी.

उन्होंने बताया कि वे गुलाबबाग से खाद लेकर त्रिवेणीगंज जा रहे थे. वहीं थानेदार उमेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर चौकीदार कि तैनाती कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें