1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. road accident in araria bihar 5 death in car accident in bihar breaking news skt

Araria: बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, चालक के संतुलन खोने से पानी भरे गड्ढे में पलटी कार, पांच लोगों की मौत

बिहार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. चालक के संतुलन खोने के बाद एक कार गड्ढे में पलट गई. जिसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संतुलन खोने से पानी भरे गड्ढे में पलटी कार
संतुलन खोने से पानी भरे गड्ढे में पलटी कार
social media

बिहार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. अररिया में चालक के संतुलन खोने के कारण एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई. असंतुलित कार पानी भरे गड्ढे में पलट गइ और पांच लोगों की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक कार में सवार होकर 5 लोग अनंत मेला देखने निकले थे. मेला देखकर सभी वापस लौट रहे थे. इस बीच अररिया जिला अंतर्गत पलासी थाना इलाके के कलियागंज मार्ग-डाला मोड़ के पास चालक ने संतुलन खो दिया. जिसके कारण कार असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिसमें पानी भरा हुआ था. घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का काम शुरू किया और कार समेत सभी शवों को गड्ढे से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग ही सवार थे. सभी की मौत हो गई है. वहीं शवों की पहचान अभी नहीं हो पाई थी. पुलिस शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी में लग गयी है. सभी मृतक 30 से 35 साल उम्र के बीच बताए जा रहे हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें