1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. road accident in araria as truck hits bike caused death of husband and wife of purnea news skt

Bihar: अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंदा, मौत के बाद हंगामा

अररिया-पूर्णिया फोरलेन सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों पूर्णिया में रहते थे और सरकारी कर्मी थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर हादसा
अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर हादसा
प्रभात खबर

बिहार में रविवार को अलग-अलग जगहों पर कई सड़क हादसे हुए. ऐसी ही एक घटना अररिया से सामने आ रही है जहां फोरलेन पर एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौत हो गयी. घटना अररिया नगर थाना क्षेत्र के गैयारी का बताया जा रहा है. दोनों एक विवाह सामरोह में शामिल होने गये थे.

रविवार को अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक दंपति पूर्णिया के रहने वाले थे. यह घटना अररिया के गैयारी थाना क्षेत्र की है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर जुटे. इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. वहीं आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया.

बताया जाता है कि बाइक पर सवार होकर दंपति एक विवाह समारोह में शामिल होने गये थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक पूर्णिया के रहने वाले थे और गर निगम पूर्णिया में कार्यरत थे. उनकी पहचान जावेद अनवर उर्फ शकील (40 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं पूर्णिया समाहरणालय विकास शाखा में कार्यरत रजनी (35 वर्ष) की भी मौत मौके पर हो गयी. दोनों बाइक से सिमराहा थाना क्षेत्र के डोडिया गांव जा रहे थे जहां उनकी बहन के घर पर एक विवाह समारोह था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें