1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. eou raid in araria bihar as bpsc question papers found at revenue officers house skt

BPSC पेपर लीक: अररिया से राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह गिरफ्तार, ईओयू को BPSC के प्रश्न-पत्र मिले

बिहार के अररिया में शनिवार को ईओयू ने बड़ी कार्रवाई की है. राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह के आवास पर रेड मारा गया. इस दौरान बीपीएससी के प्रश्न-पत्र व अन्य सामग्री जब्त की गयी. अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार की आर्थिक अपराध इकाई
बिहार की आर्थिक अपराध इकाई
फाइल फोटो(सांकेतिक)

बिहार में ईओयू की कार्रवाई लगातार जारी है. इस बार अररिया जिला में आर्थिक अपराध ईकाई की टीम ने रेड मारा है. यह छापेमारी भरगामा के राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह के ठिकाने पर हुई है. राहुल कुमार सिंह के रानीगंज स्थित निजी आवास में छापेमारी हुई है. ईओयू की टीम को यहां से बीपीएससी के प्रश्न-पत्र भी मिले हैं.

अररिया में शनिवार को ईओयू की टीम ने जब अचानक छापेमारी शुरू की तो हड़कंप मच गया. इस बार निशाने पर भरगामा के राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह चढ़े. छापेमारी के दौरान अधिकारी के घर से बीपीएससी के प्रश्न-पत्र भी मिले हैं.

इओयू ने बीपीएससी पेपर लीक मामले में छापेमारी की है. मिली जानकारी के अनुसार, ईओयू ने राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि राहुल खुद 67वीं बीपीएससी परीक्षा दे रहे थे और सॉल्वर गैंग से परीक्षा के पूर्व ही प्रश्न-पत्र मांगा था. दूसरों को भी फॉरवर्ड किया गया था.

बताया जा रहा है कि छापेमारी करने गयी टीम को अधिकारी के आवास से पैन कार्ड और बैंक खाते से जुड़े दस्तावेज भी बरामद किये हैं. करीब आधे घंटे तक ये छापेमारी चलने की सूचना सामने आ रही है. इस दौरान राहुल कुमार सिंह की गिरफ्तारी की गयी. बताया जा रहा है कि राहुल कुमार सिंह खुद भी परीक्षा दे रहे थे और सॉल्वर गैंग से संपर्क में थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें