1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. criminals looted money from personnel of wholesale drug dealer by firing in the air in araria ksl

Araria: अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर तीन थोक दवा व्यवसायी के कर्मियों से लूट लिये पैसे से भरे बैग

फारबिसगंज के तीन बड़े थोक दवा व्यवसायी के कर्मियों से अज्ञात अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए कागजात और नकदी से भरे बैग लूट लिये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Araria: सांकेतिक तस्वीर.
Araria: सांकेतिक तस्वीर.
फाइल फोटो

Araria: फारबिसगंज शहर के तीन बड़े और चर्चित थोक दवा व्यवसायी के कर्मचारियों के तकादा वसूल कर लौटने के दौरान सुपौल जिले के राघोपुर रेलवे स्टेशन के समीप अज्ञात अपराधियों ने हवा में फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए कागजात और नकदी से भरे बैग लूट लिये. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थोक दवा व्यवसायियों में दहशत है.

पांच अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

घटना के संदर्भ में एक थोक दवा व्यवसायी सह फारबिसगंज केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएसन के संरक्षक ने बताया कि शहर के दवा का थोक व्यापार करनेवाली तीन फर्म जनता एजेंसीज, अंकुर डिस्ट्रीब्यूटर व प्रियंका डिसटीब्यूटर्स के कर्मचारी त्रिवेणीगंज, पिपरा, गणपतगंज से तकादा वसूल कर ऑटो से सिमराही बाजार की ओर आ रहे थे. इसी दौरान दोपहर लगभग तीन बजे राघोपुर रेलवे ढाला के पास पांच अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने ऑटो रोक कर इन प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों से हाथापाई कर उनके हाथों से बैग छीन लिये. इनमें तकादा की राशि के अलावा जरूरी कागजात थे.

अपराधियों ने दो चक्र की हवाई फायरिंग

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में दो चक्र फायरिंग भी की. एक दवा व्यववासी ने बताया कि अपराधियों ने लूट को उस समय अंजाम दिया, जब सड़क पर लोगों का आवागमन भी काफी था. आसपास के दुकानदार सहित आमलोग मूकदर्शक बने रहे. किसी ने विरोध तक नहीं किया.

नौ और 18 अप्रैल को भी दवा व्यावसायियों के कर्मियों से हुई थी लूटपाट

बताया जाता है कि पिछले 15 दिनों के अंदर फारबिसगंज के थोक दवा व्यवसायियों के कर्मियों के साथ लूटपाट की यह तीसरी घटना है. इससे पूर्व नौ अप्रैल, 22 को शहर के दो बड़े थोक दवा व्यवसाई मैसर्स नेवीस और जनता डिस्ट्रीब्यूटर्स व 18 अप्रैल, 22 को मैसर्स न्यू सुनील मेडिकल एंड सर्जिकल एजेंसी के कर्मचारियों से मार्केट से बकाया वसूली कर लौटने के क्रम में अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया था.

पिछले 15 दिनों में घटित यह तीसरी घटना

फारबिसगंज में सोमवार को घटित यह पिछले 15 दिनों में घटित तीसरी घटना है. थोक दवा व्यवसायी के कर्मियों के साथ सुपौल जिले के राघोपुर सहित अन्य क्षेत्रों में अज्ञात अपराधियों द्वारा लगातार छिनतई और लूट की घटना को अंजाम दिये जाने से फारबिसगंज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन व काउंसिल ऑफ फार्मा डिस्ट्रीब्यूटर्स के पदाधिकारियों ने चिंता जतायी है.

फारबिसगंज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन ने जतायी चिंता

इस संदर्भ में फारबिसगंज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन के संरक्षक विनोद सरावगी, अध्यक्ष अवधेश कुमार साह, सचिव मनोज कुमार भारतीय, कोषाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता, संगठन सचिव कुंदन कुमार, उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण सोनू, संयुक्त सचिव मुकेश कुमार जायसवाल, प्रशासनिक सचिव राकेश रोशन, पीआरओ पल्लव केडिया, काउंसिल ऑफ फार्मा डिसटीब्यूटर्स के अध्यक्ष सांवरमल अग्रवाल, सचिव गिरीश केडिया, कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल सहित अन्य ने घटनाओं को लेकर चिंता जतायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें