1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. chhath puja 2021 the foot of a young man slipped in araria garaiya river died due to drowning rdy

Chhath Puja 2021: अररिया के गरैया नदी में फिसला युवक का पैर, डूबने से मौत

युवक को नदी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत होने की जानकारी मिलते ही मृतक के घर परिवार में मातम छा गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अररिया के गरैया नदी में फिसला युवक का पैर
अररिया के गरैया नदी में फिसला युवक का पैर
प्रभात खबर

Chhath Puja 2021: बिहार के अररिया जिले के अड़राहा पंचायत में छठ पूजा के दौरान एक युवक की गरैया नदी में डूबने से मौत हो गई है. युवक छठ पूजा के लिए छठ घाट पर सफाई कर रहा था, इसी दौरान युवक का पैर फिसल गया और नदी में जा गिरा. मृतक युवक की पहचान अमन कुमार पिता पिता अमर कुमार विश्वास उर्फ पप्पू वार्ड नंबर 04 सिमरबनी निवासी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार युवक छठ पूजा को लेकर बुधवार को गरैया नदी पर घाट बना रहा था. इसी क्रम में पैर फिसल गया. वह नदी के तेज धार में डूब गया. युवक को डूबते देख आसपास में मौजूद लोगों ने नदी में छलांग लगा दी. युवक को नदी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत होने की जानकारी मिलते ही मृतक के घर परिवार में मातम छा गया.

मृतक के पिता अमर कुमार विश्वास उर्फ पप्पू, मां संगीत देवी, छोटा भाई प्रशांत कुमार, बड़ी मां प्रतिभा देवी, संतोष रंजन, शशि रंजन सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रोते-रोते बुरा हाल है. मृतक के माता-पिता व परिजनों के चित्कार से पूरे गांव में मातम छाया है.

घटना की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के जिला सह संयोजक नीरज निराला, शिव शंकर मंडल, सनोज कुमार मंडल, राज शंकर मंडल, संदीप मंडल, रवि रंजन, प्रदीप मंडल, सन्नी कुमार, विक्कू मंडल, रोहित मंडल सहित अन्य मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु, अनि सतेंद्र प्रसाद यादव पहुंच कर पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें