1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bihar news uncle shot nephew in araria accused dheeraj jha came out of jail recently asj

Bihar News : अररिया में मामा ने भांजे को मार दी गोली, हाल ही में जेल से बाहर आया था आरोपी धीरज झा

एफआइआर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है और केस दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी मामा हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

अररिया. जेल से हाल ही में बाहर आये मामा ने क्रिकेट खेल रहे अपने ही भांजे को गोली मार दी. आनन-फानन में घायल किशोर को परिजन अस्पताल लेकर भागे. स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया है. फिलहाल गोली किशोर के शरीर से नहीं निकल पायी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है.

गोली लगने से घायल लड़के की पहचान फारबिसगंज के रमई गांव निवासी अमित झा के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि बच्चा क्रिकेट खेल रहा था, इसी दौरान मामा धीरज झा कहीं से आया और अपने 12 वर्षीय भांजे अमित झा पर गोली चला दी. गोली अमित के कंधे में जा लगी.

आनन-फानन में परिजन उसे फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बच्चे के मामा ने जान बूझकर उसे गोली मारी है. हालांकि बच्चे के परिजनों ने बताया कि पिस्टल चेक करने के दौरान गलती से गोली चल गयी, जो अमित को जा लगी.

इधर, मौके पर पहुंचे फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि एफआइआर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है और केस दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी मामा हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें