1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bihar news jogbani bihar police home guard fight video gone viral allegation of fight for money in araria skt

पैसा बंटवारे को लेकर बीच सड़क पर राइफल और डंडे से एक दूसरे पर टूट पड़े बिहार पुलिस के दो जवान, वीडियो वायरल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क पर आपस में मारपीट  करते जवान
सड़क पर आपस में मारपीट करते जवान
प्रभात खबर

सोमवार की संध्या जोगबनी थाना क्षेत्र के किसान चौक पर ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान मो जुबेर व सुरेश यादव के द्वारा बीच सड़क पर आपस में मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ.

स्थानीय नागरिकों की मानें तो दोनों जवानों के द्वारा पूरा दिन ड्यूटी के दौरान किसान चौक पर ऑटो, बाइक व अन्य वाहन चालकों से 10, 20 व 50 रुपये की अवैध वसूली कर दोनों के द्वारा आपस में राशि का बंटवारा किया जाता था. इसी वसूली की राशि के बंटवारे को लेकर ही सोमवार को बीच सड़क पर दोनों होमगार्ड के जवानों के द्वारा आपस में मारपीट की जाने लगी.

स्थानीय नागरिकों के अनुसार जब बीच सड़क पर रायफल के कुंडा से दोनों तरफ से मारपीट होने लगी तो मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा दोनों के लड़ाई को बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. जिसके बाद घटना की सूचना जोगबनी थानाध्यक्ष को दी गयी. सूचना मिलने के बाद दोनों को जोगबानी थाना बुलाया गया. बताया जाता है कि दोनों दिनभर ड्यूटी के बाद किसान चौक के पास सत्संग भवन में ही रहते थे.

इस वायरल वीडियो के संबंध में जब जोगबानी थानाध्यक्ष ने आपस में लेनदेन की बात से इनकार करते हुए बताया की दोनों जवानों की लड़ाई ड्यूटी को लेकर हो रही थी. साथ ही उन्होंने बताया की लड़ाइ जिस कारण से भी हुइ हो लेकिन पुलिस की छवि इससे जरुर धूमिल हुइ है. उन्होंने बताया की दोनों का कमान काटकर मुख्यालय भेज दिया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें