1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria three sisters died due to drowning in parman river all drowned in saving younger sister in bihar

Araria News: परमान नदी में डूबने से तीन बहनों की मौत, बड़ी बहन को बचाने में सभी डूबे

अररिया के रामपुर ईदगाह घाट पर परमान नदी में डूबने से 3 युवतियों की मौत हो गई. नदी पार करते समय हुआ हादसा. चोटी बहन को डूबने से बचाने के क्रम में डूबी दोनों बहने. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
परमान नदी में डूबने से तीन बहनों की मौत
परमान नदी में डूबने से तीन बहनों की मौत
सांकेतिक

अररिया के रामपुर ईदगाह घाट पर परमान नदी में डूबने से 3 युवतियों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं परिजनों के बीच चीख-पुखार मच गया है. घटना अररिया के बैरगाछी थाना OP के रामपुर मोहनपुर गांव की है. यहां नदी पार करने के दौरान 3 युवती की मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में मातम पसरा हुआ है.

दो सगी बहने डूबी 

डूबने वाली युवतियों में दो सगी बहने हैं. मृतकों में गाजिया प्रवीण (20) तथा उसकी छोटी बहन आशिया खातून (17) और उनकी ममेरी बहन रुखसार प्रवीण (15) शामिल हैं. इधर घटना की सूचना पर पहुंची बैरगाछी पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया.

बड़ी बहन को डूबता देख छोटी बहन नदी में कूदी 

ग्रामीण और परिजनों ने बताया कि ये युवती हर रोज़ मकई लेने के लिए परमान नदी पार कर उसपार जाती थी. इस बीच सबसे पहले गाजिया नदी में उतरी. इसी दौरान वह गहरे पानी में चली गई. अपनी बड़ी बहन को डूबते देख छोटी बहन आशिया खातून बहन को बचाने उसकी तरफ कूद पड़ी और वो भी डूब गई.

ग्रामीणों ने शव को नदी से निकाला 

दोनों बहन को डूबते देख उसकी ममेरी बहन रुखसार भी दोनों को बचाने गहरे पानी में चली गई जिससे रुखसार भी नदी के गहरे पानी में डूब गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने शव को नदी से बाहर निकाला. घटना के बाद गांव में भीड़ उमड़ पड़ी है.

पोस्टमार्टम के बाद आपदा राशि दी जाएगी 

ग्रामीणों द्वारा जबतक तीनों बहन को पानी से निकाल गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते हीं रामपुर ईदगाह घाट से उत्तर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना के बाद मृतका के परिजन बदहवास हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद अररिया सीओ मौके पर पहुंच गए हैं. घटना को लेकर अररिया SDM ने बताया कि तीनों को पोस्टमार्टम कराने के बाद सरकारी प्रावधान के अंतर्गत आपदा राशि दे दी जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें