1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria murder of mother in law returning after getting treatment for sick son in law ksl

Araria: बीमार दामाद का इलाज करा कर लौट रही सास की हत्या, दिव्यांग दामाद लापता

जिले के पलासी थाना क्षेत्र में सड़क किनारे रविवार को महिला का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि महिला अपने बीमार दिव्यांग दामाद का इलाज कराने पूर्णिया गयी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Araria: घटनास्थल पर महिला का पड़ा शव और जुटे ग्रामीण.
Araria: घटनास्थल पर महिला का पड़ा शव और जुटे ग्रामीण.
प्रभात खबर

Araria: जिले के पलासी थाना क्षेत्र के बिलातीबाड़ी सिकटी मार्ग स्थित पिपरा बिजवाड़ गांव से पहले सुनसान जगह पर सड़क किनारे रविवार को एक महिला का शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत महिला के शव की पहचान बलुआ कलियागंज पंचायत के वार्ड नंबर 3 के औलाबाडी गांव निवासी जागेश्वर सिंह की 60 वर्षीया पत्नी कौशल्या देवी के रूप में की गयी है.

जानकारी अनुसार महिला शनिवार को टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के हवाकोल गम्हरिया निवासी अपने बीमार दिव्यांग दामाद विष्णुदेव सिंह का इलाज कराने के लिए अपने घर से पूर्णिया गयी थी. पूर्णिया से इलाज कराने के बाद दोनों अपने घर वापस लौट रहे थे. इस क्रम में घटना घटित हुई. शव के समीप से दामाद की मेडिकल जांच रिपोर्ट और चप्पल सहित अन्य सामान मिले हैं. वहीं, दामाद लापता है.

रविवार सुबह स्कूल जाने के क्रम में स्थानीय बच्चे जब बिलातीबाड़ी सिकटी मार्ग स्थित पिपरा बिजवाड़ गांव से दक्षिण सड़क के किनारे महिला के शव को देख कर हल्ला किया. इस क्रम में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, महिला का शव देखते ही मृतका के पति जागेश्वर सिंह औलाबाड़ी ने अपनी पत्नी के रूप में की.

उन्होंने घटनास्थल पर बताया कि मेरी पत्नी शनिवार को टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के हवाकोल गम्हरिया निवासी विष्णुदेव सिंह दामाद का इलाज कराने पूर्णिया गयी थी. घर लौटने के क्रम में मेरी पत्नी की हत्या कर शव को यहां छोड़ कर हत्यारे फरार हो गये. वहीं, मेरा दिव्यांग और बीमार दामाद विष्णुदेव सिंह भी है. मृत महिला को दो पुत्र और एक पुत्री है.

रविवार को महिला का शव बरामद होने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शिवपूजन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों के बयान के अनुसार कार्रवाई की जायेगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही लापता दामाद विष्णुदेव सिंह की बरामदगी को लेकर छापेमारी अभियान की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें