1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria crime news eccentric son in law burnt alive mother in law and brother in law in araria rjs

बिहार: सनकी दामाद ने अररिया में ससुरालवालों को जिंदा जलाया, सास और साले की मौत, ससुर व साली गंभीर

Araria Crime News बिहार के अररिया में एक दामाद ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे झुलसकर मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना पलासी थाना क्षेत्र के कनखुदिया पंचायत के हसनपुर नया टोला की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दामाद ने अररिया में ससुरालवालों को जिंदा जला दिया. मामले की जांच करती पुलिस
दामाद ने अररिया में ससुरालवालों को जिंदा जला दिया. मामले की जांच करती पुलिस
सोशल मीडिया

बिहार के अररिया में एक दामाद ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे झुलसकर मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना पलासी थाना क्षेत्र के कनखुदिया पंचायत के हसनपुर नया टोला की है.पुलिस ने बताया कि आग की चपेट में आकर परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए. इलाज के लिए ले जाने के दौरान उनकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 45 वर्षीय बीबी मरजीना और उनके दस साल के बेटे अबुजर के रुप में है. जबकि मो.इरशाद और उनकी बेटी शाहिस्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनका इलाज चल रहा है.इस घटना के बाद हसनपुर में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई. ग्रामीणों और परिवार जनों का आरोप है कि मृतका के दामाद और उनके सहयोगियों द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई गई है.

मो.इरशाद को पहले ही ऐसी घटना की आशंका थी उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना भी दी थी. मो.इरशाद की पहली बेटी नन्हीं बेगम की शादी फरसाडांगी गांव के मो.मोजस्सिम के साथ हुई थी. 15 दिन पहले मोजस्सिम ने अपनी बीवी को तलाक दे दिया. इस बात की जानकारी मिलने पर नन्हीं बेगम के परिवार वालों ने विरोध किया. आरोप है कि इसके बाद मोजस्सिम ने अपनी नन्हीं बेगम को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. ससुराल वालों को भी तरह-तरह की धमकी देने लगा.

मो.इरशाद ने इसकी जानकारी पलासी थाने पर दी थी. ग्रामीणों और परिवारीजनों ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आरोप है कि शुक्रवार की सुबह-सुबह मो मोजस्सिम एक गैलन में पेट्रोल भरकर ससुराल हसनपुर आया. उसने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. आग की चपेट में आकर घर में सो रहे सास, श्वसुर तथा दो बच्चे झुलस गए. गांववालों ने चारों को इलाज के लिए पीएचसी पलासी में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने चारों को सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया. जिला अस्पताल से भी उन्हें रेफर कर दिया गया. बेहतर इलाज के लिए हॉयर सेंटर ले जाए जा रहे मरजीना और अबुजर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इस बारे में थानेदार शिवपूजन कुमार ने कहा कि गांववालों ने दामाद पर ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया है. जांच की जा रही है. बहुत जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी. उन्होंने कहा कि जिसने भी आग लगाई है उसे बख्शा नहीं जाएगा. वही, अररिया सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी ली जा रही है. वही, इस घटना में शामिल आरोपित दामाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें