1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. aimim mlas reached sisona village of jokihat to overview the matter as mla shahnawaz alam claims threat to life from elder brother sarafaraz alam who lost polls to him skt

AIMIM विधायक से मारपीट मामले का जायजा लेने ओवैसी के चारों विधायक पहुंचे सिसौना गांव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ओवैसी के चारों विधायक पहुंचे सिसौना गांव
ओवैसी के चारों विधायक पहुंचे सिसौना गांव
प्रभात खबर

जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम के सिसौना स्थित आवास पर रविवार को पूर्व सांसद सरफराज आलम व राजद कार्यकर्ताओं द्वारा गाली-गलौच व जान से मारने की घटना की खबर सुनकर सीमांचल के नवनिर्वाचित चारों विधायकों की टीम ने मंगलवार को सिसौना गांव पहुंचकर जायजा लिया. इस दौरान इन्होंने पत्रकारों को संबोधित भी किया.

एआइएमआइएम के अमौर विधायक अख्तरूल इमान ने प्रेस वार्ता में कहा...

एआइएमआइएम के अमौर विधायक अख्तरूल इमान ने प्रेस वार्ता में कहा कि सियासत की बयार सिसौना से स्व तस्लीमुद्दीन के घर से निकलती थी. आज उसी घर में दो भाइयों के बीच ऐसी घटना हो तो उसे निश्चय ही अफसोसनाक घटना माना जायेगा. सिसौना हम सबों का राजनीतिक पाठशाला रहा है. घर के औरतों की सभी को इज्जत करना चाहिए.

अख्तरूल इमान ने कहा कि तस्लीम साहब लोगों की समस्याओं का हल करते थे

अख्तरूल इमान ने कहा कि तस्लीम साहब लोगों की समस्याओं का हल करते थे. लेकिन आज उनके ही घर समस्यायें हो तो अफसोषजनक बात है. ऐसी घटनाओं से इस घर का सियासी सफर कमजोर होगा. उन्होंने कहा कि सरफराज भाई से हमलोग बात कर कहेंगे कि हम भी तस्लीमुद्दीन के वारिस हैं.

बड़े को बड़ा व छोटे को छोटी जिम्मेदारी निभानी चाहिए

हमारे नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जोकीहाट की सरजमीं पर आकर कहा था कि बड़े को बड़ा व छोटे को छोटी जिम्मेदारी निभानी चाहिये. इतनी बात होने के बावजूद यदि इसे पार्टी लेबल पर अखाड़ा बना दें तो ताज्जुब की बात है. मौके पर बहादुरगंज विधायक अंजार नईमी, बायसी विधायक रूकनुद्दीन, कोचाधामन विधायक इजहार अशफी ने भी घटना पर चिंता व्यक्त किया.

हमलोग मामले को हवा देने नहीं, बल्कि आग बुझाने आये हैं-इमान

इमान ने कहा हमलोग मामले को हवा देने नहीं, बल्कि आग बुझाने आये हैं. एक सवाल के जबाव में अख्तरूल इमाम ने कहा कि एआइएमआइएम ने घर में आग नहीं लगायी है, बल्कि राजद ने शाहनवाज आलम का टिकट काटकर इन्हें मजलूम बना दिया था. हम मजलूम के साथ हैं. शाहनवाज आलम की अम्मा ने कहा था कि बेटा शाहनवाज का टिकट कट गया तो क्या तुम टिकट नहीं दोगे. मैंने कहा कि अम्मा इस घर का मुझपर एहसान है. मैं इनको जरूर टिकट दूंगा. मैंने एहसान चुकाया है. बगैर दावत के भी हमने सरफराज आलम के चुनाव में आकर प्रचार किया था. सीमांचल की लड़ाइ हमसब मिलकर लड़ेंगे.

मौके पर ये रहे मौजूद 

मौके पर पूर्व मुखिया कौसर जिया, जिलाध्यक्ष राशिद अनवर, प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल्ला सालिम, मुखिया परवेज आलम, शमी अब्दुल मन्नान, इमरान साबिर, रफीक आलम, मुर्शिद आलम, हासिम अनवर, उपमुखिया अरशद आलम, मौलवी मंजुर आलम सहित सैकड़ों एआइएमआइएम कार्यकर्तागण मौजूद थे.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें