1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. after seven days the accused in the shruti case away from arrest in araria farbisganj bihar asj

सात दिन के बाद भी श्रुति मामले में आरोपित दारोगा गिरफ्त से दूर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

फारबिसगंज : अपराधियों को पकड़ने व कांडों के उद्भेदन के मामले में जिले में तेज तर्रार दारोगा के रूप में पहचान बनाने वाले नरपतगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष किंग कुंदन महिला कांस्टेबल श्रुति के मौत के मामले में आरोपित बनाये जाने के बाद भागे-भागे फिर रहे हैं. एसआईटी लगातार संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है. पर, घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपित दारोगा का सुराग नहीं लगा सकी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपित दारोगा की गिरफ्तारी के लिए गठित एसआइटी बुधवार को अन्य जिलाें में भी संभावित स्थानों पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मगर एसआईटी को सफलता हाथ नहीं लग पा रही है.

प्राथमिकी में नाम आते ही हो गये भूमिगत

महिला कांस्टेबल श्रुति कुमारी के मौत के बाद मुंगेर से आये उनके पति कुमार गौरव गुप्ता द्वारा प्राथमिकी में आरोपी बनाये जाने की जैसे ही दारोगा किंग कुंदन को जानकारी मिली वे भूमिगत हो गये. पुलिस उन्हें गिराफ्तार करने के लिए खाक छान रही है, मगर पुलिस टीम को सफलता नहीं मिल पा रही है. चर्चाओं पर यदि विश्वास करें तो पुलिस आरोपित दारोगा की गिरफ्तारी के लिए भागलपुर समेत अन्य कई संभावित स्थानों पर छापेमारी की है.

बचाव का जुगाड़

लोगों के जेहन में यह बात भी तैर रही है कि पुलिसिंग में तेज तर्रार माने जाने वाले आरोपी दारोगा कहीं अपने बचाव के जुगाड़ के लिए किसी बड़े रसूखदार के संपर्क में तो नहीं है. बहरहाल बातें जो भी हों मगर पुलिस सूत्रों के मुताबिक जहां एसआइटी आरोपित दारोगा की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है, वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अब अनुसंधान विभिन्न बिंदुओं पर शुरू कर दिया गया है.

एक सप्ताह बाद भी थाने में पसरा है सन्नाटा

सिमराहा थाने की कांस्टेबल मुंगेर निवासी श्रुति कुमारी की मौत के एक सप्ताह बीतने को हैं, मगर अभी भी थाने के कर्मी गमगीन हैं. सिमराहा थाना परिसर में बैठे पुलिस पदाधिकारी हों या अन्य सभी के चेहरे पर गम दिख रहा है. थाना परिसर भी श्रुति की मौत पर रोता नजर आ रहा है. फारबिसगंज या सिमराहा हीं नही पूरे जिले में गांव से लेकर शहर तक हर किसी की जुबान पर यहीं सवाल है कि कांस्टेबल श्रुति की मौत कैसे हुई. वहीं उनका पुराना टिक टॉक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

कहते हैं डीएसपी

डीएसपी गौतम कुमार ने कहा कि इस मामले में वरीय अधिकारी ही कुछ बता सकते हैं. आरोपित दारोगा की गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी जिले से बाहर भी छापेमारी कर रही है. अनुसंधान भी विभिन्न बिंदुओं पर चल रहा है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें