हत्या व मारपीट मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, मछली मारने को ले हुआ था विवाद

रानीगंज : क्षेत्र के बसैठी पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या तीन में सोमवार को मछली मारने के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी. वहीं इस घटना में एक पक्ष के दो महिला सहित चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये थे. संबंधित घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 9:32 AM

रानीगंज : क्षेत्र के बसैठी पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या तीन में सोमवार को मछली मारने के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी. वहीं इस घटना में एक पक्ष के दो महिला सहित चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये थे. संबंधित घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष साजीद आलम ने देर रात्रि मुख्य दो आरोपित पिता व पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. बसैठी गांव से बैजू सिंह व उनके पुत्र धीरेश सिंह उर्फ अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है. घटना के दौरान धीरेश भी जख्मी हो गया था.

थानाध्यक्ष ने मंगलवार को सदर अस्पताल अररिया में जख्मी धीरेश का इलाज करवाया. इसके बाद दोनों पिता व पुत्र को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया. संबंधित घटना को लेकर मृतक रंधीर सिंह की मां माया देवी ने बौंसी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
सुनियोजित तौर पर मछली मारने के दौरान भाला, तीर, लोहे का रड, बांस का फट्ठा लेकर पुत्र रंधीर की हत्या करने व जबरन मारपीट करने का आरोप लगायी है. इस मामले में बसैठी वार्ड संख्या तीन चौहान टोला निवासी राजमोहन चौहान की पत्नी माया देवी ने अपने देवर बैजू सिंह, बैजू सिंह की पत्नी रीता देवी, दोनों पुत्र मुकेश सिंह, धीरेश सिंह उर्फ अजय सिंह, मुकेश सिंह की पत्नी ममता देवी व अजय सिंह की पत्नी सहित चार-पांच अन्य अज्ञात व्यक्ति को आरोपित किया गया है.
मालूम हो कि सोमवार को बसैठी चौहान टोला में भूविवाद में खून का रिश्ता कलंकित कर दिया गया था. अपने ही चचेरा भाई व उनके परिजनों ने एकजूट होकर जमीन पर वर्जस्व के लिए खूनी संघर्ष को अंजाम दिया था. अकेले रंधीर सिंह के गले में तीर घोंप कर हत्या कर दी गयी थी.
वहीं इस घटना में रंधीर को बचाने आये उनके पिता राजमोहन सिंह, मां माया देवी, पत्नी मांती देवी व भाई रंजीत सिंह के साथ निर्मम तरीके से मारपीट की गयी थी. घटना के बाद सभी आरोपी धमकी देकर घटनास्थल से भाग गये थे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य दो आरोपित बैजू सिंह व धीरेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बहरहाल इस घटना से गांव में मातम के साथ ही तनाव का माहौल व्याप्त है.

Next Article

Exit mobile version