तीन दिनों से घर से लापता बच्ची का पोखर में मिला शव

पलासी : थाना क्षेत्र के नकटाखुर्द पंचायत अंतर्गत कठोरा गांव में तीन दिनों से घर से गायब छह वर्षीय बच्ची का शव मंगलवार को उसके घर से दक्षिण स्थित एक पोखर में मिला. घटना की सूचना पर पलासी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जयानशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2018 6:05 AM

पलासी : थाना क्षेत्र के नकटाखुर्द पंचायत अंतर्गत कठोरा गांव में तीन दिनों से घर से गायब छह वर्षीय बच्ची का शव मंगलवार को उसके घर से दक्षिण स्थित एक पोखर में मिला. घटना की सूचना पर पलासी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जयानशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप

दिया गया.
जानकारी के अनुसार जयानशी रविवार की देर शाम अपने छोटे भाई व बहन के साथ आंगन में खेल रही थी. इसी क्रम में बच्ची आंगन से गायब हो गयी. मृतका की मां नमूना खातून ने इस बात की सूचना पति मो जुबैर आलम व पिता मो तौहिद आलम को दी. सभी परिजन मिलकर बच्ची की खोजबीन कर रहे थे. खोजबिन के क्रम में शव को मंगलवार को घर से दक्षिण स्थित एक गड्ढे में देखा. उसका पेट धारदार हथियार से चीरा हुआ था. मृत बच्ची के पिता ने शव को गड्ढे से बाहर निकालकर घर लाया. इसकी सूचना पलासी थाना को दी.
घटना की सूचना पर पलासी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली. वहीं घटना की सूचना पर एसडीपीओ केडी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करेगी. यदि किसी ने हत्या कर बच्ची के शव को पोखर में फेंका होगा तो उसे बख्शा नहीं जायेगा.
इसके साथ ही उन्होंने उस पोखर का भी जायजा लिया जहां से शव बरामद हुआ था. हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने शव को पुलिस को सौंपने में विरोध किया. काफी समझाने व कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये भेजा. इस बाबत थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मृत बच्ची के परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version