श्रम विभाग के धावा दल ने दो बाल श्रमिकों को कराया मुक्त

जोकीहाट के मोटर साइकिल गैरेज में इनसे लिया जा रहा था काम अररिया : गुप्त सूचना के आधार पर जोकीहाट के भेभेड़ा चौक पर की गयी छापेमारी में शुक्रवार को श्रम विभाग के धावा दल द्वारा मोटर साइकिल गैरेज से दो बाल श्रमिक को मुक्त कराया गया. जानकारी अनुसार श्रम विभाग को यह जानकारी मिली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 5:49 AM

जोकीहाट के मोटर साइकिल गैरेज में इनसे लिया जा रहा था काम

अररिया : गुप्त सूचना के आधार पर जोकीहाट के भेभेड़ा चौक पर की गयी छापेमारी में शुक्रवार को श्रम विभाग के धावा दल द्वारा मोटर साइकिल गैरेज से दो बाल श्रमिक को मुक्त कराया गया. जानकारी अनुसार श्रम विभाग को यह जानकारी मिली कि जोकीहाट थाना क्षेत्र के भेभड़ा चौक स्थित इम्तियाज मोटर साइकिल गैरज व ममनून के गैरज में दो बाल श्रमिकों से कार्य लिया जा रहा है. सूचना के आलोक में धावा दल का गठन कर छापेमारी की गयी, तो इम्तियाज के मोटर साइकिल गैरेज से भेभड़ा निवासी मो दिलदार पिता मो शमीम वमो ममनून के गैरेज से अझुआ निवासी मो साकिब, पिता कलीमउद्दीन को मुक्त कराया गया.
बताया गया कि दोनों ही बाल श्रमिक जोकीहाट के ही रहने वाले हैं. इस संबंध में तटवासी समाज न्यास परिषद के जिला समन्वयक साकेत श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों बाल श्रमिकों को सीडब्लूसी में प्रस्तुत किया जा रहा है, जहां से उन्हें उनके घर भेजा जायेगा. धावा दल में जोकीहाट श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी रंजन कुमार मिश्र, अररिया श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी नुनूलाल चौधरी, तटवासी समाज के जिला समन्वयक साकेत श्रीवास्तव शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version