सड़क पर लगा रहे केन बमों के साथ दो माओवादी गिरफ्तार

जमुई : बिहार के जमुई जिले के चरका पत्थर थाना अंतर्गत ढेल पत्थर जंगल में एक कच्ची सड़क पर दो केन बम लगा रहे प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के दो सदस्यों को धर दबोचा. चरका पत्थर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार माओवादियों के नाम सुरेश साव और अनवर मियां है, जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2017 8:29 PM

जमुई : बिहार के जमुई जिले के चरका पत्थर थाना अंतर्गत ढेल पत्थर जंगल में एक कच्ची सड़क पर दो केन बम लगा रहे प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के दो सदस्यों को धर दबोचा. चरका पत्थर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार माओवादियों के नाम सुरेश साव और अनवर मियां है, जो कि बुढ़िया लापर गांव के निवासी हैं. उन्होंने बताया कि इन माओवादियों के पास से ढाई-ढाई किलोग्राम का दो केन बम बरामद किया गया है.

दीपक ने बताया कि खैरा अंतर्गत गढई गांव स्थित सीआरपीएफ कैंप को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गत 12 मई को खेरा थाना के महेंग्रो जंगल में माओवादियों के साथ दो घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) डीएन पांडेय के नेतृत्व में सीआरपीएफ, एसटीएस और एसएसबी की संयुक्त टीम द्वारा आसपास के इलाकों में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान दोनों माओवादियों को रविवार सुबह ढेल पत्थर जंगल स्थित एक कच्ची सड़क के नीचे दो केन बम लगाते गिरफ्तार किया गया.

Next Article

Exit mobile version