प्रदर्शन: लापता किशोर की तलाश में परिजन सड़क पर उतरे, आगजनी कर रोका रास्ता

पटना सिटी: आलमगंज थाना क्षेत्र के तुलसी मंडी से तीन दिनों से लापता किशोर का कोई सुराग नहीं मिला है. शनिवार की दोपहर परिजन मुहल्ले के लोगों के साथ तुलसी मंडी के पास सुदर्शन पथ को आगजनी कर जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 6:21 AM
पटना सिटी: आलमगंज थाना क्षेत्र के तुलसी मंडी से तीन दिनों से लापता किशोर का कोई सुराग नहीं मिला है. शनिवार की दोपहर परिजन मुहल्ले के लोगों के साथ तुलसी मंडी के पास सुदर्शन पथ को आगजनी कर जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया. गुस्साये परिजन बच्चों के खोजने की मांग कर रहे थे.

इधर लगभग 30 मिनट तक सड़क जाम रहने की स्थिति में सुदर्शन पथ पर अगमकुआं से चौक के बीच चलने वाले ऑटो और अन्य वाहनों का परिचालन बाधित हुआ, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई, साथ ही जाम की समस्या कायम हो गयी.

क्या है मामला : आलमगंज थाना क्षेत्र के तुलसी मंडी में रहने वाले राजकुमार चौधरी ने थाना में मामला दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया है कि मेरा 13 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार,भतीजा व स्वर्गीय रामजी चौधरी के बेटे 14 वर्षीय विशाल कुमार दोनों चचेरे भाई हैं, बगल में किरायेदार मनोज शर्मा का 17 वर्षीय पुत्र विकास उर्फ शुभम कुमार बीते 23 मार्च की दोपहर साढ़े 12 बजे घर से निकला, इसके बाद से लापता है. देर शाम तक तीनों किशोर वापस नहीं लौटे, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया. शुक्रवार को परिजनों ने थाना में आवेदन दिया. विशाल की मां शकुंतला देवी व रजनीश की मां उषा देवी ने बताया कि दोनों खेलने की बात कह कर निकले थे. इसके बाद से गायब है, विशाल तीन बहनों का इकलौता भाई है. परिवार के लोग तीनों किशोर के रहस्यमय ढंग से गायब होने की स्थिति में अनहोनी की आशंका से त्रस्त है.
परिजनों का कहना है कि बहला-फुसला कर तीनों को ले गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है. थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है. परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है.

Next Article

Exit mobile version