मृत छात्रा की मां को 8 लाख देकर चुप कराने की कोशिश

पटना : आंख से बह रहे आंसू पोछते हुए छात्रा की मां ने कहा कि मेरी बेटी ने गलत करने से इनकार किया, तो स्कूल के मास्टर, गार्ड और पांच लोगों ने मिल कर उसके साथ दुष्कर्म किया और मार डाला. वैशाली के अंबेडकर कन्या विद्यालय में सात जनवरी की रात दुष्कर्म के बाद 10वीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2017 6:52 AM
पटना : आंख से बह रहे आंसू पोछते हुए छात्रा की मां ने कहा कि मेरी बेटी ने गलत करने से इनकार किया, तो स्कूल के मास्टर, गार्ड और पांच लोगों ने मिल कर उसके साथ दुष्कर्म किया और मार डाला. वैशाली के अंबेडकर कन्या विद्यालय में सात जनवरी की रात दुष्कर्म के बाद 10वीं की छात्रा की हत्या कर दी गयी थी.
कोई पकड़ा नहीं गया. ऐपवा, आइसा और इनौस के संयुक्त प्रेस काॅफ्रेंस में ऐपवा की मीना तिवारी ने कहा कि स्कूल के हॉस्टल में छात्रा का रेप कर उसकी हत्या कर दी गयी. इस पर सरकार अबतक चुप है. अभी तक किसी अपराधी को पकड़ा नहीं गया है.छात्रा की मां ने कहा कि मुझे आठ लाख रुपया देकर चुप कराया जा रहा है. मैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट चाहती हूं. इसके अलावा अपराधी को पकड़ कर उसे फांसी की सजा दी जाये.
कैंडल मार्च के बाद अब होगा विरोध मार्च
ऐपवा की ओर से बुधवार की शाम घटना के विरोध में बुद्ध स्मृति पार्क के पास कैंडल मार्च निकाला गया. मीना तिवारी ने बताया कि गुरुवार को मुजफ्फरपुर और वैशाली में विराेध मार्च निकाला जायेगा. यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक न्याय नहीं मिल जाता है.

Next Article

Exit mobile version