शराबी पति को कराया गिरफ्तार, हिरासत से फरार, फिर पकड़ाया

बाढ़ : बाढ़ थाने के अकबरपुर गांव में पुलिस ने सोमवार की सुबह महिला की शिकायत के बाद शराब के नशे में धुत उसके पति राम बालक दास को गिरफ्तार किया. मेडिकल जांच कराने के बाद राम बालक पुलिस को झांसा देकर अभिरक्षा से भाग निकला. लेकिन, पुलिस ने रामबालक को थाना क्षेत्र के अकबरपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2016 7:09 AM
बाढ़ : बाढ़ थाने के अकबरपुर गांव में पुलिस ने सोमवार की सुबह महिला की शिकायत के बाद शराब के नशे में धुत उसके पति राम बालक दास को गिरफ्तार किया. मेडिकल जांच कराने के बाद राम बालक पुलिस को झांसा देकर अभिरक्षा से भाग निकला. लेकिन, पुलिस ने रामबालक को थाना क्षेत्र के अकबरपुर सांईंचक गांव स्थित उसके घर के पास से देर शाम 7 बजे गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष मनोज सिन्हा ने बताया कि फरार होने के बाद आरोपित राम बालक पुलिस से बचने के लिए खेत में छिप कर बैठा हुआ था.
उससे पूछताछ की जा रही है. इससे पूर्व थाने में आरोपित राम बालक पर शराब पीकर हंगामा करने तथा हिरासत से भागने के दो एफआइआर अवर निरीक्षक लुसी कुमारी के बयान पर दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात को राम बालक दास शराब पीकर घर पहुंचा और नशे में पत्नी और बच्चों को पीटने लगा, जब उन्होंने विरोध किया, तो राम बालक ने हंगामा मचाते हुए पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकाल दरवाजा को बंद कर दिया. सुबह में महिला ने थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा से मदद की गुहार लगायी. पुलिस ने मौके से राम बालक को गिरफ्तार कर अनुमंडल अस्पताल ले गये, जहां जांच करायी गयी.
जांच के बाद राम बालक पुलिस हिरासत से भाग निकला. ग्रामीणों का कहना है कि सरकार की ओर से शराबबंदी के बाद भी गांव में तस्करी कर शराब की बिक्री की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version