भकुआ गये हैं नरेंद्र मोदी : लालू प्रसाद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर: 20 साल तक हमलोग अलग थे, इसका फायदा भाजपा ने उठाया. अब हमलोग एक हैं. फिरकापरस्त सांप्रदायिक ताकतों को सिर नहीं उठाने देंगे. ये बातें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोमवार को लाजपत पार्क मैदान में कही.

वे महागंठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. अपने 22 मिनट के संबोधन में श्री प्रसाद ने नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव के पहले गाली दिया करते थे और अब गद्दी मिलने पर भकुआ गये हैं. नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ही अशुभ घड़ी में ली. उनके सत्ता में आने के साथ ही ट्रेन पलट गयी. जगह-जगह हत्या होने लगी. नेपाल गये, तो पहाड़ सटक गया.

गिरगिट जैसन रंग बदलते हैं रामविलास
लोजपा सुप्रीमो रामविलास पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रामविलास जैसा मौसम वैज्ञानिक नहीं देखा. गिरगिट जैसन रंग बदलता है. रामविलास को जमीन से उठा कर दिल्ली भेज दिया और लालू जमीन पर ही रह गया. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं नीतीश सत्ता बचाने के लिए लालू की गोद में बैठ गये हैं. अरे, नीतीश का तो अपहरण हो गया था. उन्हें छुड़ा कर लाये हैं. छोटा भाई है. गोद में बैठ गया, तो क्या हुआ.

सोच समझ कर करें मतदान
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूरे बिहार में हमने एक करोड़ सात लाख मत लाये और जदयू अगर साथ होता तो वोट का प्रतिशत बढ़ कर 45 हो जाता. इस बार जदयू हमारे साथ है और 10 सीटों पर हमारे प्रत्याशी जीत का परचम लहरायेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह बहकावे में नहीं आयें. सोच-समझ कर मतदान करें.

देश को बचाना है स्वार्थ : नरेंद्र सिंह
सभा में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियां बदली और अब हमलोग एक मंच पर आ गये हैं. इसमें कई स्वार्थ नहीं है. स्वार्थ है प्रदेश को बचाना, स्वार्थ है देश को बचाना. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह कहलगांव के कांग्रेस विधायक सदानंद सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार कठपुतलियों की सरकार है. पूरे देश में भ्रम की राजनीति की है. धर्मनिरपेक्ष शक्तियां एक होकर केवल बिहार को ही नहीं, बल्कि देश को नयी दिशा देंगी. मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा, सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, किशनगंज सांसद इसराहुल हक, विधायक गोपाल मंडल, विधायक असफाक, विधायक नीता चौधरी, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तालिब अंसारी, पूर्व मंत्री विद्यासागर निषाद, महापौर दीपक कुमार भुवानिया, मुखिया संघ के अध्यक्ष संजय यादव आदि उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें