सैंडिस के उत्तरी गेट पर डेढ़ लाख की छिनतई

भागलपुर : तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित सैंडिस कंपाउंड के उत्तरी गेट के पास शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार दो युवकों ने पीरपैंती निवासी सुशील कुमार से डेढ़ लाख रुपये छीन लिये. घटना की सूचना पीड़ित ने तिलकामांझी थाना पुलिस को दी है. पीड़ित सुशील कुमार ने बताया कि वह पीरपैंती से भागलपुर अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 3:18 AM

भागलपुर : तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित सैंडिस कंपाउंड के उत्तरी गेट के पास शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार दो युवकों ने पीरपैंती निवासी सुशील कुमार से डेढ़ लाख रुपये छीन लिये. घटना की सूचना पीड़ित ने तिलकामांझी थाना पुलिस को दी है. पीड़ित सुशील कुमार ने बताया कि वह पीरपैंती से भागलपुर अपने बेटे को बाइक खरीद कर देने के लिए आये थे. उन्होंने खंजरपुर स्थित एसबीआइ शाखा से पैसे निकाले.

रुपये लेकर सीधे डीआइजी कार्यालय के पास हीरो शोरूम में अपने बेटे को बाइक दिलायी. गाड़ी की पूजा कराने बेटा बूढ़ानाथ मंदिर चला गया. बेटे के जाने के बाद अपने बैग में डेढ़ लाख रुपये लेकर वे पैदल ही तिलकामांझी की ओर जा रहे थे. तभी सैंडिस कंपाउंड गेट से कुछ ही दूरी पर सामने से एक बाइक पर दो युवक होकर आये और झपट्टा मार कर हाथ से बैग छीन लिया. छिनतई करने के बाद सीधे दोनों नगर निगम की ओर भाग गये.
मामले की जानकारी पर तिलकामांझी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. प्रभारी मिथलेश कुमार ने आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले. लेकिन इसमें किसी भी संदिग्ध का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पूछताछ में सुशील ने पुलिस को बताया कि दोनों झपटमार हेवी बाइक से आये थे. इनकी रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी का भी चेहरा वे नहीं देख सके. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लगी है.

Next Article

Exit mobile version