नशेड़ी दामाद ने कमरा बंद कर सास ससुर को किया आग के हवाले

फुलवारीशरीफ : फुलवारी में आपसी विवाद को लेकर नशेड़ी दामाद ने कमरा बंद कर सास-ससुर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें सास की मौत हो गयी. वहीं ससुर की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है. ससुर को चिंताजनक हालत में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बर्न में एडमिट कराया गया है. यह लोमहर्षक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 5:25 AM

फुलवारीशरीफ : फुलवारी में आपसी विवाद को लेकर नशेड़ी दामाद ने कमरा बंद कर सास-ससुर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें सास की मौत हो गयी. वहीं ससुर की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है. ससुर को चिंताजनक हालत में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बर्न में एडमिट कराया गया है. यह लोमहर्षक वारदात रविवार की देर रात फुलवारीशरीफ के ब्रह्मपुर गांव में हुई.

ब्रह्मपुर निवासी पेंटर का काम करने वाले सुनील कुमार की बेटी दीपा कुमारी की शादी वर्ष 2014 गौरीचक के झुझारपुर के धनंजय कुमार से हुई थी. शादी के तुरंत बाद ही धनंजय पत्नी दीपा से रोज मारपीट करता था.
इसी बात को लेकर ससुर सुनील कुमार नशेड़ी दामाद को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था. आजिज होकर सुनील अपनी बेटी और नाती-नतिनी को लेकर ब्रह्मपुर चले आये. पत्नी को मायके में नशेड़ी दामाद धनंजय मिलने भी आता था. रविवार की रात भी नशे में जब ससुराल में उत्पात मचाने लगा तो लोगों ने समझा-बुझा कर शांत कराया.
इसके बाद देर रात ही घर जाने लगा. शातिर दामाद धनंजय घर नहीं जाकर इधर ही घूमता रहा और आधी रात जब सभी लोग नींद के आगोश में चले गये तो ससुराल में दाखिल होकर सास बेबी देवी और ससुर सुनील कुमार के कमरे में आग लगा दी. नशेड़ी दामाद ने इससे पहले बगल के कमरे में सो रही पत्नी और बच्चों के कमरे को बंद कर दिया था. सास-ससुर के कमरे में आग लगाने के बाद नशेड़ी दामाद फरार हो गया.
काफी देर बाद धुआं और आग की महक लगते ही बगल के कमरे से पेंटर सुनील की बेटी दीपा शोर मचाने लगी जिसे सुनकर पड़ोसियों ने उसके कमरे का दरवाजा खोला और सास-ससुर को निकाला गया, लेकिन तब तक पेंटर सुनील की पत्नी बेबी देवी 45 वर्षीया की मौत हो चुकी थी. लोगों ने आनन-फानन झुलसे पेंटर सुनील कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गये. पुलिस ने पीएमसीएच में पीड़ित परिवार का फर्द ब्यान लेकर हत्यारोपी दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
मृतका के पुत्र रौशन के बयान पर टीओपी पीएमसीएच में मामला दर्ज कराया गया है. घटना से मृतका की बेटी दीपा और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. आसपास के लोगों ने बताया की नशेड़ी दामाद धनंजय बराबर नशे में हो हंगामा करता था, लेकिन इतना बड़ा कांड कर देगा किसी को अंदाजा नहीं था.

Next Article

Exit mobile version