बीच बाजार में शिक्षक की गोली मार हत्या

कुढ़नी/मनियारी : मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता चौक पर बुधवार की रात 8.30 बजे नियोजित शिक्षक सुंदर कुमार की गोली मार हत्या कर दी गयी. वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब मध्य विद्यालय के शिक्षक सुंदर कुमार (32) माधोपुर चौक स्थित एक शृंगार की दुकान पर बाहर बैठे थे. इसी बीच कच्ची-पक्की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 5:22 AM

कुढ़नी/मनियारी : मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता चौक पर बुधवार की रात 8.30 बजे नियोजित शिक्षक सुंदर कुमार की गोली मार हत्या कर दी गयी. वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब मध्य विद्यालय के शिक्षक सुंदर कुमार (32) माधोपुर चौक स्थित एक शृंगार की दुकान पर बाहर बैठे थे. इसी बीच कच्ची-पक्की के रास्ते अपाची पर आये दो अपराधियों ने सुंदर को टारगेट करते हुए तीन गोलियां दाग दीं.

गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर तड़पने लगे.जबतक लोग कुछ समझते उससे पहले अपराधी पुरुषोत्तमपुर के रास्ते फरार हो गये.स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी नर्सिंग होम में लेकर जा रहे थे. भगवानपुर चौक के समीप उनकी मौत हो गयी.
सूचना पर पहुंची मनियारी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया. अपराधियों ने एक गोली सिर में, दूसरी सीने में व तीसरी गोली पेट में उतार दी. अपराधियों की उम्र 30 वर्ष के आसपास बतायी गयी है. फिलहाल सुंदर की हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है.
वह अपने गांव स्थित मध्य विद्यालय में नियोजित शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. इनका नियोजन वर्ष 2003 में हुआ था. सुंदर के भाई पंकज कुमार व एक बहन भी नियोजित शिक्षक हैं. इधर, सुंदर की हत्या पर पिता जयनंदन राय, मां सीता देवी समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

Next Article

Exit mobile version