पटाखा फैक्टरी के मलबे से निकल रही विस्फोटक सामग्री

बिहारशरीफ : पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद अब सिर्फ मलबे के ढ़ेर ही रह गये हैं. लेकिन इस मलबे में जहां- तहां अभी भी विस्फोटक सामग्री दबी है. एंटी टेररिज्म स्क्वॉयड की यहां पहुंची टीम के सदस्य मलबे से विस्फोटक सामग्री को एकत्रित कर रहे हैं. टीम सदस्यों को कुछ छोटे बड़े बम भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2018 3:42 AM

बिहारशरीफ : पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद अब सिर्फ मलबे के ढ़ेर ही रह गये हैं. लेकिन इस मलबे में जहां- तहां अभी भी विस्फोटक सामग्री दबी है. एंटी टेररिज्म स्क्वॉयड की यहां पहुंची टीम के सदस्य मलबे से विस्फोटक सामग्री को एकत्रित कर रहे हैं. टीम सदस्यों को कुछ छोटे बड़े बम भी हाथ लगे हैं. बता दें कि घटनास्थल खासगंज में दंडाधिकारी की उपस्थिति में नगर निगम के सफाई कर्मी शुक्रवार की सुबह से ही मलबे को हटाने में जुटे हैं. शनिवार की दोपहर में आधे से अधिक मलबे को हटाया जा चुका है. निगम के सफाई इंस्पेक्टर परमानंद प्रसाद ने बताया कि युद्वस्तर पर मलबा को हटाया जा रहा है.

छोटे बॉबकट वाहन से मलबे को उठाकर ट्रैक्टर पर लादकर उसे डंपिंग जोन में भेजा जा रहा है. हालांकि हादसे के बाद घटनास्थल पर सन्नाटा पसरा है लेकिन इस सन्नाटे को बीच बीच में मृतक मुन्ना पंडित के परिजनों के रोने बिलखने की आवाज चीर रही है. बता दें कि शुक्रवार को मृतक सरफराज के अवैध पटाखा फैक्टरी से कई छोटे बड़े बम के अलावे करीब पचास किलो विस्फोटक सामग्री बरामद की गयी है. तत्पश्चात, शनिवार को भी एटीएस टीम के सदस्यों ने दर्जनभर से अधिक बम को बरामद किया है.

Next Article

Exit mobile version