बिहार : हबीबपुर में दो बच्चे की मां के साथ किया दुष्कर्म, लोगों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

भागलपुर : हबीबपुर थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव में रविवार रात नीलकंठ नगर निवासी मुकेश कुमार दास द्वारा एक महिला के साथ उसके घर में घुस कर दुष्कर्म करने के बाद लोगों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में केस दर्ज कर उक्त आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया तथा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2018 5:31 AM
भागलपुर : हबीबपुर थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव में रविवार रात नीलकंठ नगर निवासी मुकेश कुमार दास द्वारा एक महिला के साथ उसके घर में घुस कर दुष्कर्म करने के बाद लोगों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में केस दर्ज कर उक्त आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया तथा महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.
दर्ज केस में महिला ने बताया कि रविवार रात वह घर में अकेली थी. उसका पति कहीं बाहर गया था. इसी दौरान तिलकामांझी थाना क्षेत्र के नीलकंठनगर निवासी मुकेश कुमार दास अचानक घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.
इस दौरान शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग समेत उसके पति भी घर आ गये और मुकेश को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना देकर आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के प्रारंभिक जांच में मुकेश और महिला के पूर्व से ही परिचित होने की बात सामने आयी है. मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे भी हैं.
थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महिला की मेडिकल जांच करायी गयी है. मामले में जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version