बिहार : पुलिस के साथ मारपीट व फायरिंग, दो बाइकें फूंकीं

चंदे के विवाद में एलएस कॉलेज व एमआईटी में हंगामा ड्यूक हॉस्टल के छात्रों ने एमआईटी के विद्यार्थी को पीटा मुजफ्फरपुर : सरस्वती पूजा के नाम पर विवि परिसर में चल रहे अवैध चंदा वसूली को लेकर गुरुवार को एलएस कॉलेज से लेकर एमआईटी परिसर तक जमकर हंगामा हुआ. चंदा काटने से मना करने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:27 AM
चंदे के विवाद में एलएस कॉलेज व एमआईटी में हंगामा
ड्यूक हॉस्टल के छात्रों ने एमआईटी के विद्यार्थी को पीटा
मुजफ्फरपुर : सरस्वती पूजा के नाम पर विवि परिसर में चल रहे अवैध चंदा वसूली को लेकर गुरुवार को एलएस कॉलेज से लेकर एमआईटी परिसर तक जमकर हंगामा हुआ. चंदा काटने से मना करने पर पहले पीजी थ्री के छात्रों ने ड्यूक हॉस्टल पर हमला कर गोलीबारी और बमबारी की. विरोध करने पर हॉस्टल के छात्रों को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. घटना से आक्रोशित हॉस्टल के छात्र जब परीक्षा भवन को बंद कराने गये तो वहां एमआईटी के छात्रों से उनकी भिड़ंत हो गयी. इसको लेकर एमआइटी के छात्रों ने परीक्षा भवन के सभी कमरों में तोड़फोड़ करते हुए, कैंपस में में लगे एक दर्जन बाइक, ऑटो व चारपहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.
घटना की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस को खदेड़ दिया.गुरुवार की सुबह करीब ग्यारह बजे पीजी थ्री के छात्र एलएस कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के समीप सरस्वती पूजा के नाम पर चंदा काट रहा था. इसका विरोध करते हुए ड्यूक हॉस्टल के छात्रों ने चंदा वसूली बंद करा दिया. इससे आक्रोशित होकर दोपहर दो बजे पीजी थ्री के छात्रों ने हथियार से लैस होकर ड्यूक हॉस्टल के पर हमला किया.

Next Article

Exit mobile version