बिहार : ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा पटना निवासी समेत तीन मरे

विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 98 को किया जाम अरवल : पटना-औरंगाबाद एनएच 98 पर नगर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. इसमें बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना मंगलवार की देर शाम हुई. घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा एनएच 98 को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 5:52 AM

विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 98 को किया जाम

अरवल : पटना-औरंगाबाद एनएच 98 पर नगर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. इसमें बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना मंगलवार की देर शाम हुई. घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा एनएच 98 को जाम कर दिया गया है. इस घटना में अहियापुर निवासी धनंजय कुमार (19 वर्ष), पटना जिले के बलियारी की सुषमा कुमारी (23 वर्ष) व बड़की अिहयापुर बबली कुमारी, की मौत हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि धनंजय बाइक से सुषमा तथा बबली को लेकर अरवल से अपने गांव अहियापुर जा रहा था. गांव के समीप जैसे ही वह पहुंचा सड़क किनारे खड़ी की गयी रोलर व मिक्सिंग मशीन के कारण विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक ने उसे रौंद दिया. इस घटना में बाइक पर सवार तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली वे आक्रोशित हो गये तथा एनएच को जाम कर दिया.

Next Article

Exit mobile version