प्रशासन ने संभाला मोर्चा, हवाई फायरिंग

छपरा (सारण) : सारण जिले में विभिन्न घाटों पर जब्त बालू का उठाव करने गये प्रशासन व पुलिस पर बालू माफियाओं ने छपरा-आरा पुल के सामने एनएच 19 को जाम कर दिया और पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की. इस दौरान डोरीगंज थानाध्यक्ष का सिर फट गया और आधा दर्जन जख्मी हो गये. इस दौरान पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 6:20 AM
छपरा (सारण) : सारण जिले में विभिन्न घाटों पर जब्त बालू का उठाव करने गये प्रशासन व पुलिस पर बालू माफियाओं ने छपरा-आरा पुल के सामने एनएच 19 को जाम कर दिया और पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की. इस दौरान डोरीगंज थानाध्यक्ष का सिर फट गया और आधा दर्जन जख्मी हो गये.
इस दौरान पुलिस को भी 20 राउंड हवाई फायरिंग करनी पडी. साथ आंसू गैस के पांच गोले दागे. भारी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन को रोड़ेबाजी करनेवाले बालू माफियाओं एवं उनके समर्थकों पर नियंत्रित करने में सफलता मिली. जानकारी के अनुसार, डोरीगंज के दरियावगंज घाट पुलिस छह हाइवा पर बालू को लोड कराने लगी.
इसका बालू से जुड़े व्यवसायियों ने विरोध किया. वहीं, कुछ लोगों ने डीएम हरिहर प्रसाद से शिकायत भी की. इसी बीच नाराज बालू से जुड़े व्यवसायियों के लोगों ने रोड जाम कर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version