गन्ना मंत्री खुर्शीद आलम से फोन कर मांगी एक लाख की रंगदारी

बेतिया : गन्ना उद्योग सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम के सरकारी नंबर पर फोन कर एक लाख की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करने वाले ने अपना नाम इम्तियाज बताया है. रंगदारी की रकम रविवार की देर शाम तक गोवर्धना जंगल में पहुंचाने की बात कही है. मंत्री के आवेदन पर पुरुषोत्तमपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 7:04 AM
बेतिया : गन्ना उद्योग सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम के सरकारी नंबर पर फोन कर एक लाख की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करने वाले ने अपना नाम इम्तियाज बताया है. रंगदारी की रकम रविवार की देर शाम तक गोवर्धना जंगल में पहुंचाने की बात कही है. मंत्री के आवेदन पर पुरुषोत्तमपुर थाने में केस दर्ज हुआ है. एसपी ने इसके खुलासे के लिए टीम गठित कर दी है. फोन करने वाले का नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है.
पुलिस उसका लोकेशन पता करने में जुटी है. मंत्री ने बताया कि शनिवार को वह पतिलार में मुख्यमंत्री के सभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुरुषोत्तमपुर स्थित अपने पेट्रोल पंप पर बैठ गन्ना किसानों की समस्याओं की सुनवाई कर रहे थे. देर शाम 8.50 बजे उनके सरकारी मोबाइल पर 7759022823 नंबर से फोन कर रंगदारी मांगी गयी ओर धमकी दी गयी. इसके पूर्व भी पटना में एसएमएस भेज कर मंत्री से 10 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी, जिसमें 12 घंटे में आरोपित पकड़ा गया था.

Next Article

Exit mobile version