BIHAR : बच्चे की मौत पर फूटा आक्रोश सदर अस्पताल में तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर : डूबने से बच्चे की मौत के बाद डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोगों ने रविवार को सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया तथा सीएस व डीएस कार्यालयों के साथ ही इमरजेंसी में तोड़फोड़ की. आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में खड़ी चार एंबुलेंसों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं, स्टेशन रोड पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 8:47 AM

मुजफ्फरपुर : डूबने से बच्चे की मौत के बाद डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोगों ने रविवार को सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया तथा सीएस व डीएस कार्यालयों के साथ ही इमरजेंसी में तोड़फोड़ की. आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में खड़ी चार एंबुलेंसों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं, स्टेशन रोड पर बच्चे का शव रखकर करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रखा. हंगामा शांत होने के बाद जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

मृतक के परिजन से बात करने के साथ ही अस्पताल में हुए नुकसान का भी जायजा लिया. जानकारी के अनुसार, सदर थाना के भिखनपुरा निवासी स्व शंकर साह का पुत्र रोहित कुमार (12) रविवार की सुबह घर से कुछ दूर तालाब के पास शौच के लिए गया था. पैर फिसलने के कारण वह डूब गया.

इसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया. परिजनों का आरोप है कि उस समय इमरजेंसी में कोई डॉक्टर नहीं था. समय से इलाज शुरू होता तो बच्चे को बचाया जा सकता था.

Next Article

Exit mobile version