पीड़ित ने पत्नी को भेजवाया जेल

संवाददाता, हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज में युवक पर हंसुए से हमला करने के मामले में आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया. दूसरी ओर आरोपित महिला ने आवेदन देकर सास, ससुर व पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 10:31 PM
संवाददाता, हाजीपुर
नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज में युवक पर हंसुए से हमला करने के मामले में आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया. दूसरी ओर आरोपित महिला ने आवेदन देकर सास, ससुर व पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राप्त विवरण के अनुसार हथसारगंज के अमित कुमार तथा उसकी पत्नी ललिता देवी के बीच आये दिन मारपीट होती रहती थी. अमित के अनुसार ललिता की हरकतों के चलते उसके माता-पिता तथा घर के सदस्य अलग रहते हैं. इसके बाद भी आये दिन विवाद व मारपीट की घटना होती रही. पुलिस से अमित ने की लिखित शिकायत में कहा है कि हंसिया से ललिता ने उस पर वार कर दिया.
बचाव करने के दौरान उसकी हाथ की अंगुलियां कट गयीं. सूचना पाकर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने ललिता को गिरफ्तार मारपीट के मामले में जेल भेज दिया. इस बीच ललिता ने आवेदन देकर ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. नगर थाने के इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने कहा कि ललिता के आवेदन पर भी प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version