29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा में शामिल हुए साबिर अली, कहा सिपाही की तरह काम करूंगा

नयी दिल्ली : आज जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली भाजपा में शामिल हो गये. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं देश की सेवा के लिए सबसे बेहतर मंच पर उपस्थित हूं मुझे राजनाथ सिंह का आशीर्वाद मिला है. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह […]

नयी दिल्ली : आज जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली भाजपा में शामिल हो गये. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं देश की सेवा के लिए सबसे बेहतर मंच पर उपस्थित हूं मुझे राजनाथ सिंह का आशीर्वाद मिला है.

भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के बारे में जो दुष्प्रचार किया जा रहा है, वह बिलकुल गलत है. मैं मुसलमानों की सोच मोदी के बारे में बदलूंगा और एक सिपाही की तरह काम करूंगा.

उन्होंने कहा कि मैं एक सिपाही की तरह भाजपा के लिए काम करूंगा. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर जदयू से उन्हें निकाल दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें