लालू का दावा मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पायेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी पर देश को बांटने वाले नेता होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी साकार नहीं होगा.

प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, मोदी एक देश को बांटने वाले नेता हैं और प्रधानमंत्री बनने के बाद वह देश का विभाजन कर देंगे. उन्होंने कहा कि देश के लोग बडे राष्ट्रीय हितों के मद्देनजर किसी भी कीमत पर मोदी के प्रधानमंत्री बनने के सपने को कभी पूरा नहीं होने देंगे.

प्रसाद ने मोदी के उत्तर प्रदेश के वाराणसी से उम्मीदवारी पेश करने का जिक्र करते हुए कहा कि यहां तक कि वाराणसी के भगवान शिव भी देश की एकता एवं अखंडता को खतरा पैदा करने वाले विभाजनकारी एजेंडे को अपनाने के कारण भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को माफ नहीं करेंगे.

बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद उम्मीदवार राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में विकास की बात की जा रही है लेकिन मुझे कहीं भी विकास नजर नहीं आ रहा है. मैं चुनाव प्रचार के दौरान गांव-गांव घूम रही हूं. इस दौरान नीतीश के दावों की हवा निकलती देख रही हूं.

वे कहते हैं कि बिहार में विकास की बयार बह रही है लेकिन मुझे वैसी कोई बात नहीं दिखी रही. बिहार में न ही तीर और न ही कमल की हवा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें