38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WhatsApp से चल रहा था सेक्स रैकेट, ऑनलाइन डाले जाते थे पैसे, लड़कियां सेलेक्ट करनेवालों से होगी पूछताछ

पटना : बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर में पकड़े गये सेक्स रैकेट मामले में कई अधिकारियों, इंजीनियरों व डॉक्टरों की गरदन भी फंस सकती है. उनकी पोल भी परिवार के बीच खुलनेवाली है. पकड़े गये राहुल के मोबाइल में पुलिस को कई लड़कियों के फोटो मिले हैं. साथ ही उसने वाट्सएप पर सेक्स […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर में पकड़े गये सेक्स रैकेट मामले में कई अधिकारियों, इंजीनियरों व डॉक्टरों की गरदन भी फंस सकती है. उनकी पोल भी परिवार के बीच खुलनेवाली है. पकड़े गये राहुल के मोबाइल में पुलिस को कई लड़कियों के फोटो मिले हैं. साथ ही उसने वाट्सएप पर सेक्स ग्रुप बना रखा है, जिसमें कई लोग जुड़े हुए हैं. इसके अलावा भी कई लोग खुद उससे जुड़े थे. वह उन्हें वाट्सएप पर लड़कियों का फोटो भेजता था और वे लोग उसे सेलेक्ट करते थे. इसके बाद राहुल कीमत भी बताता था. अगर ग्राहक मान जाता था, तो फिर उन लोगों के बताये गये स्थान पर एक घंटे के अंदर राहुल लड़कियां सप्लाइ करवाता था. पुलिस को वाट्सएप पर कई ऐसे नंबर मिले हैं, जिन्होंने लड़कियों को सेलेक्ट किया और ऑर्डर दिया था.

खाते में पैसे ऑनलाइन ही डाले जाते थे

खास बात यह है कि लड़की पसंद आने के बाद ऑर्डर देने के समय ही ऑनलाइन पैसे भी खाते में देने की व्यवस्था थी. अगर ऑनलाइन नहीं दिया, तो फिर जो लड़का लड़की को लेकर जायेगा, उसे उसी समय निर्धारित राशि दे देनी होती थी. इसके बाद समय सीमा पूरा होने पर फिर उस जगह से लड़की को लाने के लिए एक युवक वहां पहुंच जाता था. इसके बाद वह लड़की उसी युवक के साथ वहां से लौट जाती थी.

लड़कियां सेलेक्ट करनेवालों से होगी पूछताछ
पुलिस को कई लोगों की ओर से लड़कियों को सेलेक्ट करने संबंधित जानकारी वाट्सएप के माध्यम से मिली है. इसके बाद पुलिस अब उन तमाम वाट्सएप धारकों से पूछताछ करेगी. पुलिस को अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार इन वाट्सएप नंबर कई अधिकारियों, डॉक्टरों व इंजीनियरों के हैं. हालांकि, पुलिस फिलहाल उनके नामों का खुलासा नहीं कर रही है.

राजीव नगर में हुआ था सेक्स रैकेट का परदाफाश

राजीव नगर थाने के फ्रेंड्स कॉलोनी में पुलिस ने शुक्रवार को सेक्स रैकेट का परदाफाश किया था. इस दौरान राहुल व उसकी पत्नी को पकड़ा गया था. साथ ही पांच लड़कियों और महिलाओं काे मुक्त कराया गया था. उन सभी की शनिवार को मेडिकल जांच करायी गयी. इन लाेगों के साथ ब्रजेश कुमार उर्फ अनिल गिरि व अभय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें