1. home Hindi News
  2. state
  3. Chhattisgarh
  4. naxal attack police camp in chhattisgarh 4 police personnel were injured prt

छत्तीसगढ़ में पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने किया अचानक हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर स्थित जयगुर कैंप में रविवार देर रात नक्सलियों ने हमला कर दिया. अचानक हुए हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों में दो जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया है.

By Agency
Updated Date
पुलिस कैंप पर नक्सली हमला
पुलिस कैंप पर नक्सली हमला
File

Naxali Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर स्थित जयगुर कैंप में रविवार देर रात नक्सलियों ने हमला कर दिया. अचानक हुए हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों में दो जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि कुटरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैगूर गांव स्थित शिविर में नक्सलियों ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में चार जवान घायल हो गए.

अचानक नक्सलियों ने कर दी गोलीबारी: पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने ये भी कहा कि, रविवार देर रात नक्सलियों ने जैगूर शिविर में अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. हालांकि, इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया और जवाबी कार्रवाई की. जिससे घबराकर नक्सली मौके से फरार हो गए.

चार जवान घायल: नक्सलियों की ओर से अचानक की गई गोलीबारी में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल जवानों में से तीन जिला बल के तथा एक छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद वहां मौजूद अन्य जवानों और अधिकारियों ने घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया.

प्रधान आरक्षक टुकेश्वर ध्रुव और जितेन्द्र मंडावी को बेहतर इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सभी घायल जवान अभी खतरे से बाहर है. वहीं, सुंदरराज ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावर नक्सलियों की खोज शुरू कर दी है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें