1. home Hindi News
  2. state
  3. Chhattisgarh
  4. khesari lal yadav news mainpat mahotsav 2021 chhatisgrah police lathicharge in mainpat mahotsav during bhojpuri super star khesari lal yadav live show video upl

Khesari Lal Yadav News: खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, पुलिस का लाठीचार्ज, गायक मंच से कहते रहे- प्लीज मत मारो, देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा
Screen shot

Khesari Lal Yadav News: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Bhojpuri Super star) और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने अक्सर यूट्यूब की ट्रेंड लिस्ट में शामिल होते हैं. उनके लाइव शो (Khesari Lal yadav New Song) को देखने के लिए भी हजारों की संख्या में लोग दूर-दूर से आते हैं. खेसारी लाल यादव के एक ऐसे ही कार्यक्रम में (Mainpat Mahotsav 2021) भारी बवाल हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral video) पर चर्चा में है.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव तो नहीं दिख रहे हैं लेकिन उनकी आवाज आ रही है कि मत मारो, मत मारो.. प्लीज कृपया दर्शकों पर लाठी ना चलाएं. वे हैं तो ही खेसारी लाल यादव जिंदा है. वो प्रशासन से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि दर्शकों पर लाठी ना चलाएं. ये कार्यक्रम हुआ था 13 फरवरी को. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में राज्य सरकार द्वारा मैनपाट महोत्सव मनाया जा रहा है.

13 फरवरी की शाम भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का शो था. दूर-दूर से लोग बड़ी संख्या में खेसारी लाल का कार्यक्रम देखने के लिए मैनपाट पहुंचे थे. आयोजन स्थल पर खेसारी लाल यादव की शानदार प्रस्तुति से भीड़ का उत्साह चरम पर था. खेसारी लाल यादव की प्रस्तुति के दौरान देर रात झूमते दर्शकों और कुछ पुलिसकर्मियों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते पुलिसकर्मियों ने भीड़ पर लाठियां चलानी शुरू कर दी.

देखते ही देखते आयोजन स्थल पर भगदड़ मच गई. मंच से खेसारी लाल यादव लगातार अपील करते रहे कि कृपया दर्शकों पर लाठी ना चलाएं. भीड़ को नियंत्रित नहीं कर पाने के गुस्से में पुलिसकर्मियों द्वारा लाठी मारे जाने से मची भगदड़ में कई लोगों को चोटें भी पहुंची. पुलिसिया कार्रवाई से भड़के दर्शकों ने भी जमकर गुस्सा उतारा. करीब 500 कुर्सियों को तोड़ दिया.

कार्यक्रम स्थल जो तस्वीर सामने आई हैं वह पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही हैं. इस भगदड़ के बाद खेसारी लाल का कार्यक्रम भी बंद हो गया. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो शेयर कर राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर बरस रहे हैं. मैनपाट महोत्सव में हुए लाठीचार्ज को लेकर भाजपा नेता लगातार बघेल सरकार पर हमलावार हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें