1. home Home
  2. state
  3. Chhattisgarh
  4. chhattisgarh breaking news blast at raipur railway station crpf personnel injured amh

Breaking News : रायपुर रेलवे स्टेशन पर ब्लास्ट, CRPF के 4 जवान घायल, जानें वजह

रायपुर के रेलवे स्टेशन पर ब्लास्ट हुआ है जिसमें CRPF के 4 जवान घायल हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhatkhabar

chhattisgarh breaking news : छत्तीसगढ़ से शनिवार सुबह एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर ब्लास्ट हुआ है जिसमें CRPF के 4 जवान घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि CRPF के जवान इस ट्रेन से जम्मू जा रहे थे.

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी दी है कि रायपुर रेलवे स्टेशन पर सीआरपीएफ स्पेशल ट्रेन में इग्नाइटर सेट वाला एक बॉक्स फर्श पर गिरने से हुए विस्फोट में सीआरपीएफ के चार जवान घायल हो गए.

चार जवान घायल

छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की विशेष रेलगाड़ी में विस्फोट हो गया. इस घटना में चार जवान घायल हो गए हैं, घायलों में से एक की हालत गंभीर है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही स्पेशल ट्रेन में सामान रखने के दौरान विस्फोट हो गया. इस घटना में चार जवान घायल हो गए हैं.

ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही सीआरपीएफ की विशेष ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी. इसमें सीआरपीएफ की तीन कंपनियों को भेजा जा रहा था. जब ट्रेन में सामान रखा जा रहा था तब बोगी नंबर नौ के करीब एक कंटेनर में (जिसमें विस्फोटक रखा गया था) विस्फोट हो गया. इस घटना में हवलदार चौहान विकास लक्ष्मण समेत चार जवान घायल हो गए. पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा है. घायल जवान लक्ष्मण को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं मामूली रूप से घायल तीन अन्य जवानों को प्राथमिक उपचार दिया गया.

ट्रेन रायपुर रेलवे स्टेशन से रवाना

बताया जा रहा है कि ट्रेन रायपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हो चुकी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में स्टेशन में मौजूद अन्य किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें