1. home Hindi News
  2. state
  3. Chhattisgarh
  4. bjp raman singh calls rahul gandhi non playing captain takes dig at congress chintan shivir amh

'राहुल गांधी ना तो मैदान में रन बना रहे हैं और ना ही विकेट ले रहे हैं फिर भी...', भाजपा का कटाक्ष

कांग्रेस एक शख्‍स को कैप्‍टन बनाना चाहती है और वो शख्‍स ऐसा है कि खुद कैप्‍टन नहीं बनना चाहता. वह नॉन प्लेइंग कैप्‍टन नहीं बनना चाहता है. राहुल गांधी ना तो चुनावी मैदान में रन बना रहे हैं और ना ही विकेट ले रहे हैं. भाजपा उपाध्‍यक्ष रमन सिंह का कांग्रेस पर जोरदार हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा उपाध्‍यक्ष रमन सिंह
भाजपा उपाध्‍यक्ष रमन सिंह
twitter

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष पर कटाक्ष किया है. उन्होंने पिछलें दिनों उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिवर को लेकर बात की और राहुल गांधी को नॉन प्लेइंग कैप्‍टन बताया. उन्होंने जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे शख्‍स हैं जो ना तो कप्‍तान बनना चाहते हैं और ना ही मैदान में उतरना चाहते हैं.

अब देश के केवल दो राज्यों में बची है कांग्रेस

भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रमन सिंह यहीं नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि मुझे साल 2013 की बात याद है. उस वक्‍त देश के 13 राज्यों में कांग्रेस की सरकार थी. उस समय ऐसा हीं चिंतन शिविर का आयोजन किया गया था. अब जो चिंतन शिविर किया गया है वो भी चिंतनीय है क्‍योंकि इस नौ से दस साल में केवल दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार बची है. रमन सिंह ने कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि इस चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस की सरकार किसी राज्य में नहीं बचने वाली है.

'चिंतन शिविर' नहीं 'चिंता शिविर'

आगे रमन सिंह ने कांग्रेस की पॉलिसी और सोच कर जिक्र किया और कहा कि ये 'चिंतन शिविर' नहीं 'चिंता शिविर' था. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस एक शख्‍स को कैप्‍टन बनाना चाहती है और वो शख्‍स ऐसा है कि खुद कैप्‍टन नहीं बनना चाहता. वह नॉन प्लेइंग कैप्‍टन नहीं बनना चाहता है. राहुल गांधी ना तो चुनावी मैदान में रन बना रहे हैं और ना ही विकेट ले रहे हैं.

केवल तीन लोगों तक सिमट कर रह गयी कांग्रेस

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए रमन सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस केवल तीन लोगों तक सिमट कर रह गयी है. कांग्रेस अब ऊपर नहीं उठ सकती है. कांग्रेस की स्थिति खबरा हो चुकी है. जनता का विश्‍वास वह खो चुकी है. कांग्रेस ने देश को सालों तक लूटने का काम किया है. अब देश की जनता कांग्रेस को फिर चांस देने के मूड में नहीं है.

भूपेश बघेल पर हमला

छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए रमन सिंह ने कहा कि क्‍या हुआ...याद है आपको छत्तीसगढ़ के मॉडल पर बघेल जी ने असम और उत्तर प्रदेश में वोट मांगा था. क्‍या हुआ इन प्रदेशों में कांग्रेस का हाल, यह किसी से छिपा नहीं है. दोनों राज्यों में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें