1. home Hindi News
  2. sports
  3. wrestler sangeeta phogat bajrang poonia marriage photos viral on social media 8 phere of couple charkhi dadri haryana bud

PHOTOS : पहलवान संगीता फोगाट ने शेयर की शादी की तसवीरें, पति बजरंग पूनिया संग ऐसे दिए पोज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sangeeta Phogat wedding pics
Sangeeta Phogat wedding pics
Instagram

Sangeeta Phogat wedding pics : द्रोणाचार्य अवॉर्ड से सम्मानित महाबीर फोगाट की तीसरी बेटी एवं अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat) अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया (Banjrang Poonia) के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं. इसमें दोनों ओर से मेहमानों की संख्‍या काफी सीमित थी. अब संगीता फोगाट ने शादी की कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह बजरंग पूनिया संग शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

एक तसवीर सिंदूर दान के दौरान की है. इन तसवीरों को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' आप मुझे पूरा करते हैं. मेरी जिंदगी का सोलमेट. जिंदगी का नया चैप्‍टर प्‍यार और खुशियों से भरा हुआ.' उनकी इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

संगीता फोगाट और बजरंग पूनिया की बुधवार को दादरी के गांव बलाली में हरियाणवी विधि-विधान व पारम्परिक तरीके से संपन्‍न हुई. कोरोना को देखते हुए सिर्फ परिवारिक व रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था. गीता व बबीता फोगाट के विवाह की तरह संगीता ने भी शादी में सात के बजाए 8 फेरे लिए. संगीता के भाई राहुल फोगाट ने बताया था कि, कोरोना की वजह से किसी भी सेलिब्रेटी या दिग्गज हस्ती को निमंत्रण नहीं भेजा गया था.

संगीता के पिता महाबीर फोगाट ने कहा था कि, दोनों परिवारों की रजामंदी से सगाई पहले ही कर दी गई थी और दोनों परिवारों ने मिलकर सादगीपूर्ण तरीके से शादी समारोह करने का निर्णय लिया है.

उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी गीता और बबीता फोगाट ने भी अपनी शादी में आठ फेरे लिए थे, आठवां फेरा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और बेटी को खिलाओ के तहत था और उनकी तीसरी बेटी संगीता भी इस परंपरा को बरकरार रखेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें