1. home Hindi News
  2. sports
  3. virender sehwag told glenn maxwell the cheerleader for 10 crores ipl 2020 review viru ki baithak dale steyn desi katta avd

सहवाग ने मैक्सवेल को बताया 10 करोड़ का चीयरलीडर, डेल स्टेन को देसी कट्टा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
instagram

IPL 2020 review : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज और नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) खत्म होने के बाद खिलाड़ियों की रिव्यू की है. उन्होंने अपने शो Viru Ki Baithak में आईपीएल के 5 स्टार क्रिकेट और 5 फ्लॉप खिलाड़ियों की रिव्यू की. जिसमें उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को 10 करोड़ का चीयरलीडर बता दिया.

सहवाग ने शो में वैसे असफल खिलाड़ियों के नाम बताये, जिनके नाम तो बड़े हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन आईपीएल 2020 में बेहद खराब रहा. उन्हें फ्रेंचाइजी की ओर से अच्छी कीमत भी मिली, लेकिन उनकी वजह से ही टीम को हार का सामना करना पड़ा. सहवाग ने सबसे अधिक ग्लेन मैक्सवेल की आलोचना की. सहवाग ने कहा, ये 10 करोड़ का चीयरलीडर पंजाब को बहुत भारी पड़ गया. पिछले कुछ सीजन में मैक्सवेल का रिकॉर्ड कामचोरी करने का रहा है और इस सीजन में उन्होंने इसका रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.'

दरअसल मैक्सवेल को पंजाब ने 10 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा. उन्होंने 13 मैचों में महज 108 रन ही बनाये और बड़ी बात रही कि उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं लगा. सहवाग के निशाने पर डेल स्टेन भी आये. सहवाग ने डेल स्टेन को देसी कट्टा बता दिया और कहा, स्टेन गन से पहले दुनिया डरती थी लेकिन इस आईपीएल में देसी कट्टा आ गया. इनको मार खाता देख आंखों पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन एक बात तो तय हो गई कि इस कट्टे को मार्केट में खरीदने वाला अब कोई नहीं मिलेगा.

सहवाग ने आईपीएल 2020 के फ्लॉप खिलाड़ियों में चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन, केकेआर के आंद्रे रसेल और आरसीकी के ऑरोन फिंच को शामिल किया. सहवाग ने शेन वॉटसन को डीजल इंजन बताया और कहा, पुराने डीजल इंजन धक्के-धक्के खा-खाकर बंद हो गयी और आखिर में कह दिया आगे नहीं चल पाएगी.

दरअसल शेन वॉटसन ने चेन्नई के टूर्नामेंट में बाहर होने के बाद आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी. आईपीएल 2020 में वॉटसन ने कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन दिखाया, लेकिन ओवर ऑल प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं दिखाया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें