1. home Hindi News
  2. sports
  3. virender sehwag praised rahul tewatiya and said he will make corona vaccine if given a chance rcb vs rr ipl 2020 news avd

मौका मिले तो तेवतिया बना देंगे कोरोना का वैक्सीन ! सहवाग का मजाकिया ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

Virender Sehwag, Rahul Tewatiya : आईपीएल 2020 के 33वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें एबी डिविलियर्स ने विस्फोटक पारी खेल अपनी टीम को शानदार जीत दिलायी. एबी ने 1 चौका और 6 छक्के की मदद से नाबाद 53 रन बनाये. आरसीबी की विस्फोटक जीत के बाद एबी की जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन इस बीच एक और खिलाड़ी राहुल तेवतिया की भी तारीफ हो रही है.

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाजी वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान के युवा ऑलराउंडर राहुल तेवतिया के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है. सहवाग ने तेवतिया को लेकर एक मजाकिया ट्वीट भी किया है. सहवाग ने खास अंदाज में ट्वीट किया और लिखा, तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं......

सहवाग ने आगे लिखा, अगर कोविड वैक्सीन बनाने का मौका मिल गया, तो जैसा उनका टाइम चल रहा है....लगता है वो बना देंगे. सहवाग ने तेवतिया का क्षेत्ररक्षण करते हुए तसवीर भी पोस्ट की, जिसमें तेवतिया बाउंड्री पर शानदार कैच लपकते दिख रहे हैं. दरअसल तेवतिया ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का शानदार कैच लपका था. कोहली राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक बनाने से चूक गये.

मालूम हो हरियाणा के रहने वाले तेवतिया ने मौजूदा आईपीएल में अपने बल्ले और गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया है. उन्होंने अब तक 9 मैच में 222 रन बनाये हैं और 6 विकेट भी लिये हैं. तेवतिया ने एक अर्धशतक भी जमाया है. तेवतिया उस समय सुर्खियों में आये थे, जब उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के जमाये थे. उनकी तूफानी पारी देखकर सिक्सर किंग युवराज सिंह भी घबरा गये थे. उन्होंने ट्वीट भी किया था राहुल तेवतिया को टैग करके. युवी ने लिखा था...ना भाई न....एक बॉल छोड़ने के लिए थैंक्स. मालूम हो युवराज सिंह के नाम एक ओवर में 6 छक्कों का रिकॉर्ड है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें